700 साल बाद बजरंगबली हुए हैं ख़ुश, अब चमकाएंगे इन 4 राशि वालों की किस्मत

सबके संकट को दूर करने वाले संकटमोचन हनुमान जी की जयंती 31 मार्च शनिवार को है. हनुमान जी का दिन शनिवार को होता है और इस बार की हनुमान जयंती शनिवार को ही है ऐसे संयोग 9 साल बाद आया है. इस बार हनुमान जी की विधि पूर्वक पूजा करने से शनि की साढ़ेसाती जैसे कठिन से कठिन काल, दोष दूर हो जाएंगे.

700 साल बाद बजरंगबली हुए हैं ख़ुश, अब चमकाएंगे इन 4 राशि वालों की किस्मतहनुमान जी कलयुग के देवता है, भगवान राम के भक्त हनुमान अपने भक्तों की हर विपदा को दूर करते हैं. बता दे कि इस बार की हनुमान जय़ंती पर 700 साल बाद बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है जिसमें 4 राशियों की जल्दी ही किस्मत में चार चांद लगने वाले हैं.
कर्क राशि :- बता दें कि इस राशि के लोगों के सभी संकट जल्दी ही दूर होने वाले है. हनुमान जी की असीम कृपा आप पर बरसने वाली है, रिस्तेदारों से खुशखबरी मिल सकती है. जल्दी ही धनवान होने के संकेत मिल रहे हैं.

सिंह राशि :-सिंह राशि के जातको के लिए 31 मार्च काफी शुभ रहने वाला है. हनुमान जी कृपा पाने के लिए सच्चे मन से बजरंगबली की पूजा करते समय ॐ हरं हररि हरिश्चंद्र हनुमंत हलयुधम” और “वै स्मरेन्नत्यिं घोर संकटनाशनम्” का मंत्र का जाप करें, इससे आपके सभी संकट दूर हो जाएगें, व्यापार वह नौकरी में अत्यंत लाभ मिलेगा.

मकर राशि :- यदि मकर राशि के लोग सभी दुखों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो सबसे पहले ‘ॐ भौमाय नमः’ मंत्र का जाप 108 बार जाप करें. इससे मंत्र का जाप करते समय कभी किसी के बारे में गलत ना सोचे, केवल बजरंगबली का ही सच्चे मन से ध्यान करें, इससे बजरंगबली की असीम कृपा होगी, हर जगह सफलता ही सफलता प्राप्त होगी.

तुला राशि :- तुला राशि के लोगों केे लिए हनुमान जयंती पर बहुत ही शुभ संयोग बन रहा है. यदि इनके घर में कोई भी परेशानी आ रही हो तो वह जल्दी ही खत्म होगी.नौकरी व व्यवसाय में तरक्की मिलेगी. जल्द ही विवाह के योग बन रहे हैं. हनुमान जयंती के दिन हनुमान चालीसा या सुन्दरकांड का पाठ करें.

Back to top button