VIDEO: इस बड़े क्रिकेटर का सनसनी खेज खुलासा, 600 से ज्यादा औरंतो के साथ बेड पर कर चूका है ये काम…

- in Mainslide, खेल, बड़ी खबर

जैसा की सभी जानते है आज के समय में लोग क्रिकेट के दिवाने है। उसके साथ ही क्रिकेट में खेलने वाले क्रिकेटरों को भी काफी पंसंद करते है। इसीलिए लोग इनके बारें मे जानना पंसद करते है।

ऐसी ही बहुत सी बातें होगी जो कि कि्केट के बारें मे सुनी होगी। जैसे बहुत खिलाड़ी है जो की फिकसींग में फसतें दिखाई दिये है । कुछ खिलाड़ी ऐसे जो की अपने गर्लफेड को लेकर चर्चा में बने रहते है। लेकिन अभी इस खिलाड़ी को लेकर एक चौकानें वाली बात सामने आई है जब इस क्रिकेटर नें इस वीडियो में खुद बोला की वह अपनी जिंदगी में 500 से भी ज्यादा लड़कियो के साथ सो चुका है।

ये भी पढ़े: या विडियो बीवियाँ भी देखें, गर्ल फ़्रेंड भी देखें पति ना देखें और Boy फ़्रेंड तो बिलकुल ना देखें !

वेस्टइंडीज के पूर्व गेंदबाज टीनो बेस्ट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। टीनो ने दावा किया है कि उन्होंने 500 से 650 महिलाओं को डेट किया है और उनके साथ सो भी चुके हैं। अपनी किताब में उन्होंने खुद को मैन होर (पुरुष वेश्या) की सज्ञा दी है।

क्रिकेट

दुनिया में करीब 500 से 650 लड़कियों के साथ सो चुका हूं

क्रिकेटर टीनो बेस्ट की किताब ‘माइंड द विंडो़: माइ स्टोरी’ जल्दी ही पब्लिश होने वाली है। मेल ऑनलाइन ने इस कुछ अंशों को प्रकाशित किया है। इसके मुताबिक टीनो ने अपनी किताब में बताया है कि मैं लड़कियों को प्यार करता हूं और लड़कियां मुझे। मुझे लगता है कि मैं दुनिया का बिना बाल वाला सबसे बेस्ट लुकिंग इंसान हूं।

मजाक में लोग मुझे ब्लैक ब्रैड पिट भी कहते हैं। मैं जहां भी क्रिकेटर की तरह गया, वहां लड़कियों से बात, उन्हें डेट किया और उनके साथ सोया भी। मैं पूरी दुनिया में करीब 500 से 650 लड़कियों के साथ सो चुका हूं।क्रिकेट

ये भी पढ़े: वीडियो: किन्नर क्या होते है ये कैसे करते है सेक्स

टीनो बेस्ट कैसे बने क्रिकेटर से प्ले बॉय

उन्होंने बताया कि मेरा पहला प्यार मेलिसा से मुझे एक बहुत ही प्यारी बेटी तमानी थी, लेकिन हमारे साथ चीजें ठीक नहीं थी। दोस्तों ने मुझे बताया कि जब मैं बारबाडोस के लिए विकेट लूंगा तो वह मेरे जीवन में वापस आ जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जब उसने रिश्ता खत्म कर दिया, तो मैं प्लेबॉय बन गया।

साभार: chaskatimes.com

Loading...

You may also like

चिकित्‍सकों को ब्रह्मकुमारी राधा ने कराया मेडीटेशन

लखनऊ 22 अक्‍टूबर। रोगी की चिकित्‍सा से जुड़े