60 की उम्र में भी इतनी फिट हैं रणबीर कपूर की मम्मी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू सिंह की आज शादी की 39वीं सालगिरह है. आपको बता दें नीतू और ऋषि ने 22 जनवरी 1980 को शादी की थी. उनकी शादी को 39 वर्ष हो गए हैं लेकिन कभी इस कपल के बीच अनबन की खबरे सामने नहीं आई है. आपको बता दें नीतू कपूर की उम्र 60 साल हैं लेकिन अब भी वो फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं.60 की उम्र में भी इतनी फिट हैं रणबीर कपूर की मम्मी

जी हाँ… नीतू खुद को फिट रखने के लिए प्रॉपर शेड्यूल फॉलो करती हैं. नीतू ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी फिटनेस का सीक्रेट बताते हुए कहा था कि, “जब मैं यंग थी तब अधिक फिट महसूस करती थी. जब मैं फिल्में करती थी तो मेरा वजन 68 किलो था. जीनत अमान और परवीन बॉबी बॉलीवुड में स्लिम बॉडी कल्चर लेकर आई थीं.” नीतू ने आगे ये भी कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन 25 किलो बढ़ गया था और फिर उन्होंने ट्रेनर की मदद से इसे कम किया था.

आपको बता दें नीतू कभी भी जिम नहीं गई है और वो घर पर ही एक्सेर्साइज़ कर खुद को फिट रखती हैं. उन्होंने बताया था कि, ‘मैं पूरे सप्ताह वर्क आउट करती हूं. अपने वर्कआउट में नीतू पाइलेट्स मैट, योगा, टोलट रजिस्टेंस एक्सरसाइज शामिल करती हैं. मैं ट्रेनर की मदद से वर्काउट करती हैं.’ बता दें नीतू ने साक 1966 में आई फिल्म ‘सूरज’ से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपने करियर की शुरआत की थी.

Back to top button