दिल्ली: कैब में छह साल की बच्ची से हुई छेड़छाड़

नई दिल्ली। स्कूल कैब व बस में बच्चियों संग छेड़छाड़ और उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने एक नामी स्कूल के कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उस पर छह साल की स्कूली बच्ची से छेड़छाड़ करने का आरोप है। मामले में स्कूल प्रबंधन की भी बड़ी लापरवाही सामने आयी है।दिल्ली: कैब में छह साल की बच्ची से हुई छेड़छाड़

घटना दिल्ली के पालम क्षेत्र की है। पाल थाने में एक व्यक्ति ने एफआइआर दर्ज कराई है। एफआइआर में आरोप लगाया है कि उसकी छह साल की बेटी जिस नामी स्कूल में पढ़ती है, उसका कैब ड्राइवर बच्ची को स्कूल से लाने व ले जाने के दौरान छेड़छाड़ करता है।

बच्ची ने 23 अगस्त को अपनी मां को ये बात बताई थी। बच्ची ने मां को बताया था कि कैब वाले अंकल उसके साथ गंदी हरकत करते हैं। इस पर बच्ची के परिजन ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की थी। परिजन का आरोप है कि स्कूल प्रबंधन से कैब चालक की शिकायत करने पर प्रबंधन ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने की जगह, उल्टा उन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया। प्रबंधन मामले में उनकी बात भी सुनने को तैयार नहीं है।

इसके बाद बच्ची के पिता ने पालम थाने में कैब ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोप कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कैब चालक पर लगे आरोपों की जांच कर रही है।

Back to top button