Home > अपराध > दिल्ली में स्कूल प्रिंसिपल की हुई हत्या, और फिर हरियाणा में मिला भाई का शव, जाने पूरा मामला

दिल्ली में स्कूल प्रिंसिपल की हुई हत्या, और फिर हरियाणा में मिला भाई का शव, जाने पूरा मामला

दिल्ली के नजफगढ़ के घुम्मनहेड़ा गांव में स्कूल की प्रिंसिपल और उसके भाई की हत्या कर दी गई है. मृतका की पहचान अनिता यादव के रूप में हुई है. वह 8वीं तक का स्कूल चलाती थी. स्कूल की इमारत के उपर ही उनका आवास था. हत्या की यह वारदात सोमवार की रात 10 बजे हुई है. अनिता के भाई का शव आज तड़के हरियाणा में मिला है.

जानकारी के मुताबिक, अनिता ने नवीन नामक एक शख्स से करीब दो साल पहले जमीन ली थी. उस जमीन को लौटाने के लिए नवीन दबाव दे रहा था. अनिता का कहना था कि जमीन लिए उन्हें जितने दिन हुए, उसके हिसाब से उसकी कीमत मिलने के बाद ही वह उसे वापस करेंगी. इसे लेकर नवीन और अनिता के बीच काफी से विवाद चल रहा था.

बताया जा रहा है कि हो सकता है कि पहले अनिता के भाई की गोली मारकर हत्या की गई होगी फिर रात में अनिता को घर में गोली मार दी गई. संदिग्ध आरोपी नवीन अभी फरार है. छावला थाने की पुलिस सहित जिले की कई टीम आरोपी की धड़-पकड़ के लिए लगी हुई है. नवीन पर ही वारदात को अंजाम देने का शक है.

डीसीपी द्वारका सिबेश सिंह ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अनिता की हत्या दिल्ली में हुई है. लेकिन उसके भाई का शव हरियाणा में मिला है. मृतकों के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करके इस मामले की सारे एंगल से जांच की जा रही है. प्रारंभिक रूप से नवीन को संदिग्ध मानकर उसकी तलाश की जा रही है.

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी इस कदर बेखौफ है कि वह जरा सी बात पर किसी की भी हत्या करने में भी कोई परहेज नहीं करते हैं. यह मामला दिल्ली के वसंतकुंज के कुसुमपुर पहाड़ी इलाके का है. यहां पर रविवार रात अपराधियों ने एक 22 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के वक्त मृतक युवक अपने घर पर था.

उस इलाके का नामी बदमाश अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा. उसने पहले तो मृतक के भाई के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा किया. इसके बाद मृतक मंगल अपने भाई का बीच बचाव करने आ गया. तब अपराधी उसको गोली दिए. मंगल को गोली लगते ही बदमाश वहां से फरार हो गए. लोगों को पुलिस को सूचना दी.

Loading...

Check Also

मुजफ्फरपुर रेप कांड: सीबीआई रिमांड पर मधु और डॉ.अश्विनी, खुल सकते हैं अहम राज

मुजफ्फरपुर रेप कांड: सीबीआई रिमांड पर मधु और डॉ.अश्विनी, खुल सकते हैं अहम राज

मुजफ्फरपुर: बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर की राजदार मधु से लंबी पूछताछ के बाद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com