6 साल की बच्ची ने पुलिस को दिए 4500 रुपए , बोली-अंकल इससे गरीबों को खाना खिलाना

अकबरपुर. कोरोनावायरस (Coronavirus) आपदा को देखते हुए पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. इस कड़ी में यूपी के अकबरपुर की रहने वाली 6 साल की बच्ची तहरीन ने कोरोना पीड़ितों की मदद के एक छोटा से प्रयास किया. इस बच्ची ने अपना गुल्लक तोड़कर 4500 रुपये प्रभारी निरीक्षक अकबरपुर अमित प्रताप सिंह को दे दिए. तहरीन ने रुपये देते हुए कहा कि अंकल इन रुपयों से गरीबों को खाना खिला देना. इस नन्ही बच्ची के पहल की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.
उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा लॉकडाउन के बीच प्रदेश के 27.5 लाख मनरेगा मजदूरों के खाते में कुल 611 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए. इससे पहले मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफार्म का प्रयोग करते हुए जनसाधारण को अवगत करवाएं. इस पैकेज के माध्यम से 1.70 लाख करोड़ रुपए जारी किए गए हैं. सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि कोविड-19 की महामारी के दृष्टिगत लोगों को अधिक से अधिक आवश्यक सुविधाएं मुहैया करवाएं.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन के अंत में कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ‘कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा’ के आह्वान के अनुसार सभी कार्यकर्ता मानवता की सेवा में जी-जान से जुट जाएं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button