5वी नवरात्रि का दिन इन राशियों के लिए रहेगा अत्यंत लाभकारी, बस करें ये काम मिलेगी सफलता

- in धर्म

पांचवी नवरात्रि कुछ राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी साबित होने वाली है इस दिन को अपने हर कार्य में सफलता को प्राप्त करेंगे तथा जीवन में खुशियों की भरमार आएगी आइए जानते हैं जिनके लिए पांचवी नवरात्रि का दिन बहुत ही शुभ कार्य एवं सफलता को प्राप्त करने वाला दिन है।

वृषभ राशि

ज्योतिष शास्त्र की बात करी जाए तो उसके अनुसार पांचवी नवरात्रि इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही शुभ कार्य रहने वाली है। इस दिन इनके योग में धन प्राप्त होने वाला है दांपत्य जीवन की बात करें या पारिवारिक जीवन की दोनों में ही खुशियों भरा माहौल बना रहेगा। इनकी किसी ऐसे खास व्यक्ति के साथ मुलाकात हो सकती है जिससे मुलाकात के बाद इनकी किस्मत चमक जाएगी और जीवन में आ रही हर समस्याओं का छुटकारा भी प्राप्त हो जाएगा और व्यवसाय में वृद्धि होगी।

शुक्र का बड़ा राशि परिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, धन की कभी नहीं होगी कमी

मिथुन राशि

नवरात्रि का पांचवा दिन इस राशि के जातकों के लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। इस राशि के जातकों की बात करी जाए तो इस दिन के सारे रुके हुए कार्य संपन्न होते हुए नजर आ रहे हैं और नवरात्रि के पांचवे दिन के कुंडली में धन लाभ का योग बन रहा है। जो व्यक्ति नौकरी करते हैं उनके लिए समय अनुकूल होगा किंतु आपको थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। अपनी मेहनत और आत्मविश्वास के दम पर आप सफलताओं को प्राप्त करेंगे साथ ही कई मामलों में आपका सुझाव लिया जाएगा। जितना हो सके किसी भी प्रकार से झूठ ना बोले अन्यथा आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। जो लोग शादी के लिए देख रहे हैं उनको विवाह के प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं और किसी अच्छे घर में उनकी शादी तय हो सकती है।

कन्या राशि

मां लक्ष्मी जी की कृपा आपके ऊपर पूरी तरह से बरस रही है नवरात्रि के पांचवे दिन आपको किस्मत में बहुत बड़ा बदलाव नजर आएगा आप जिस इच्छा को चाह रहे थे वह सब आपको प्राप्त होगा तथा आपके कार्य में भी सफलता प्राप्त होगी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी धन की किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहेगी पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा एवं व्यवसाय बढ़ेगा।

You may also like

मात्र 11 दिनों में कुबेर देव के ये चमत्कारी मंत्र आपको बना देगे धनवान

वर्तमान समय की बात करें तो हर एक