55वें मराठी फिल्म समारोह में धर्मेंद्र और राजकुमार समेत ये सितारे भी हुए सम्मानित

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और निर्देशक राजकुमार हिरानी को भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए महाराष्ट्र सरकार द्वारा आयोजित 55वें मराठी फिल्म पुरस्कार समारोह में सम्मानित किया गया है। सोमवार को हुए इस आयोजन में धर्मेंद्र को राज कपूर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। धमेंद्र ने राज कपूर की ‘मेरा नाम जोकर’ में उनके साथ काम किया था।55वें मराठी फिल्म समारोह में धर्मेंद्र और राजकुमार समेत ये सितारे भी हुए सम्मानित

दिग्गज अभिनेता-निर्देशक के नाम पर पुरस्कार मिलने पर कैसा महसूस हो रहा है, यह पूछने पर धर्मेंद्र ने कहा, “मुझे अपने जीवन में बहुत सारे पुरस्कार मिले हैं लेकिन यह बहुत खास है। मैं केवल दिल से खुश नहीं हूं बल्कि मेरी पूरी आत्मा खुश है। जब आप राज कपूर साब का नाम लेते हैं तो आपके दिल और शरीर में एक बिजली सी कौंध जाती है।”

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने इस पुरस्कार के ऐलान के वक्त भी महाराष्ट्र सरकार के प्रति अपना आभार जताया था। हिरानी को राज कपूर स्पेशल कॉन्ट्रीब्यूशन्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया जबकि मराठी अभिनेता विजय चव्हाण और मृणाल कुलकर्णी को भी मराठी सिनेमा में योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

 
Back to top button