51 हजार रु कीमत के साथ आया 6टी मैक्लारेन एडिशन, जानिए इसकी महंगाई का राज ?

वनप्लस ने हिंदुस्तान में कल अपने वनप्लस 6T स्मार्टफोन के नए वेरिएंट यानी कि मैक्लारेन एडिसन को पेश कर ही दिया. बता दें कि कल इस फ़ोन को मुंबई में आयजित एक इवेंट के दौरान पेश किया गया है. इस फ़ोन की कीमत की बात की जाए तो वह 50,999 रुपये है. इस तगड़े एडिशन में आपको 256जीबी की इंटरनल मेमोरी दी जाएगी. 51 हजार रु कीमत के साथ आया 6टी मैक्लारेन एडिशन, जानिए इसकी महंगाई का राज ?

इस फ़ोन में नई चार्जिग प्रणाली भी है जिसे ‘रैप चार्ज 30’ का नाम दिया गया है. बता दें कि आज से इस फ़ोन के नए एडिशन की बिक्री भी शुरू हो चुकी है.  वहीं, इसके उपकरण 15 दिसंबर से मिलने शुरू हों चुकी है. अब बात करते है इसकी बैटरी की तो आपको बता दें च इस फ़ोन में 3,700 एमएच की बैटरी है जिससे मात्र 20 मिनट की चार्जिग करने पर यह पूरे दिन काम कर सकेगा. 

इस फ़ोन को आप ऐमेजॉन और वन प्लस की वेबसाइट से खरीद पाएंगे.डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 P बेस्ड OxygenOS पर चलता है और इसमें 6.41-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले इसमें दी गई है. ख़ास बात यह है कि फ़ोन 10 GB रैम के साथ आएगा. इसके रियर में डुअल-कैमरा सेटअप है और इसका पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है तो वहीं दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

Back to top button