5000mAh बैटरी और कुल चार कैमरे वाले Infinix Hot 9 Pro की फ्लैश सेल आज, यहां है सबसे कम दाम

 Infinix के लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Hot 9 Pro को 26 अगस्त यानी आज एक बार फिर से फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। ग्राहकों को इस सेल में Infinix Hot 9 Pro की खरीदारी करने पर डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकेगा। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी दी गई है।
Infinix Hot 9 Pro की कीमत और ऑफर
Infinix Hot 9 Pro की कीमत 10,499 रुपए है। यह स्मार्टफोन भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। यूजर्स इसे ओसियन ब्लू और वॉयलेट कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध है। वहीं ग्राहक इस स्मार्टफोन को नो-कोस्ट EMI ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं।
Infinix Hot 9 Pro की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 720×1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 प्रोसेसर पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। Infinix Hot 9 Pro को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं।
Infinix Hot 9 Pro का कैमरा और बैटरी
Infinix Hot 9 Pro में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।
Infinix Hot 9 स्पेसिफिकेशन्स 
Infinix Hot 9 pro के साथ Infinix Hot 9 को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपए है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। Infinix Hot 9 में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

Back to top button