हरियाणा में 5 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, जहर देकर मारा

- in हरियाणा

हरियाणा के फतेहाबाद क्षेत्र के एक गांव में 5 युवकों ने 10वीं की एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों नेहरियाणा में 5 युवकों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, जहर देकर मारा

पीड़िता को जहरीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद पीड़िता की मौत हो गई. हालांकि मरने से पहले छात्रा ने आपबीती अपने पिता को बता दी.

पीड़िता की पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गांव के दो युवकों को नामजद करते हुए 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून सहित संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. इस मामले के खुलासे के बाद एक आरोपी ने कीटनाशक पी लिया, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि 15 साल की नाबालिग पीड़िता के पिता ने बताया कि वह सुबह गैस सिलेंडर लेने के लिए गया था. उसकी पत्नी खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई हुई थी. इसी समय मौका देखकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बताते चलें कि हरियाणा के ही यमुनानगर में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलगढ़ स्थित घोड़ा फार्म पर 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी देवी (40) राजस्थान के जैसलमेर का रहने वाला है. वह पूर्व मंत्री के घोड़ा फार्म पर ही वेटरनरी सर्जन के पास 11 साल से काम कर रहा था.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया कि देवी बच्ची के पिता के पास आता-जाता रहता था. इसलिए बच्ची उसे जानती थी. इसी का उसने गलत फायदा उठाया. शनिवार दोपहर को जब बच्ची का पिता नदी पर मछली पकड़ने चला गया, तो बच्ची को पिता से मिलवाने के बहाने आरोपी उसे सुनसान स्थान पर ले गया.

जानकारी के मुताबिक, वहां उसने पहले बच्ची को घोड़े को सुस्त करने वाला एक्सायलाजीन इंजेक्शन लगाया. इससे बच्ची बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपी ने उसके साथ करीब 8 घंटे तक तीन बार रेप किया. इसी बीच बच्ची को होश आने लगा. इसे देखकर उसने सब्जी काटने वाले चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रेवाड़ी गैंगरेप केस: रोहतक में दोस्त की स्पोर्टस एकेडमी में छिपा था आरोपी निशू

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने अब तक सिर्फ एक