ओह तेरी….ये हैं अमिताभ की सबसे बड़ी गलतिया, जिन पर उन्हें खुद पे शर्म आती है…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में आना करोड़ो लोगो का सपना होता है और उस सपनो के जहान के शंहशाह हैं. अमिताभ बच्चन जिसे दुनिया सदी के महानायक के नाम से जानती है. उम्र के इस दहलीज पर भी बिग बी के शानदार अभिनय का हर कोई कायल है. सिनेमा के साथ वो सामाजिक सरोकारों से भी जुड़े हुए हैं और भारत के साथ विश्व में भी उनकी अच्छी साख है. सीधी सी बात कहें बिग बी का कद जितना ऊंचा हैं उतनी उंची है उनकी शख्सियत.

ओह तेरी....ये हैं अमिताभ की सबसे बड़ी गलतिया, जिन पर उन्हें खुद पे शर्म आती है…पर क्या आप जानते हैं कि इस महानायक ने भी अपने जीवन में कुछ ऐसी गलतियां की हैं जिसे वो दोहराना तो दूर उसके बारे में सोचना भी नही चाहते हैं. आज हम आपको अमिताभ बच्चन के कुछ ऐसे भूल के बारे में बता रहे हैं जिसे जानना उनके चाहने वालों के लिए अहम हो सकता है.

बूम और निशब्द जैसी बी ग्रेड की फिल्में करना :- अपने फिल्‍मी करियर में ऐसी बोल्‍ड फिल्‍म करने पर अमिताभ को आज भी पछतावा होता है. फिल्‍म निशब्‍द में अपनी से आधी उम्र से भी छोटी लड़की के साथ अमिताभ का इश्‍क फरमाना दर्शकों को बिलकुल पसंद नहीं आया था. वहीं बूम, थर्ड ग्रेड व वल्‍गर मूवी थी और आज भी अमिताभ फ़िल्म में अपने दृश्य देखकर बेहद शर्मिंदगी महसूस करते हैं.

जीवन की सबसे बड़ी गलती था राजनीति में जाना :- बता दें कि राजनीति में जाने का अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा गलत फैसला था. इस बात को तो अमिताभ बच्चन ने खुद कबूला है. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कहने पर अमिताभ बच्चन ने राजनीति में अपना कदम रखा था. जब साल 1984 में इंदिरा गांधी की मौत हो गई थी तो उसके बाद राजीव गांधी अपनी ही एक नई टीम बना रहे थे जिसमें वह अपने ही वफादार रखने की सोच रहे थे.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

You may also like

छप गया दीप‍िका-रणवीर की शादी का कार्ड, इस द‍िन लेंगे 7 फेरे

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण की शादी का इंतजार लंबे