एयरपोर्ट में पकड़ी गई 5 चौंकाने वाली चीज़ें, VIDEO देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

- in ज़रा-हटके, वायरल

दुनिया में सबसे आसन, तेज और सुरक्षित सफ़र अगर कोई माना जाता है तो वो है हवाईयात्रा का सफ़र. हवाईयात्रा का इस्तेमाल लोग समय की बचत और किसी दूसरे देश में जाने के लिए करते हैं जहां ट्रेन, बस या किसी अन्य साधन से पहुंचा ना जा सके और जहां पहुँचने में बहुत समय लगता हो.

कई बार कुछ ऐसे लोगों को भी देखा गया है जो हवाईजहाज का इस्तेमाल गैर-कानूनी कामों के लिए करते हैं. ऐसे कई लोगों को हवाईअड्डे पर चेकिंग करने के दौरान पकड़ा भी जाता है. मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि एयरपोर्ट्स में लगी चेकिंग मशीनों में लगे एक्सरे मशीनों के एक्सरे में कई ऐसी चीज भी रिकॉर्ड हो जाती हैं जिन्हें देखकर कोई भी चौंक जाए.

कई बार तो चेकिंग करने के दौरान सुरक्षाकर्मियों को कुछ लोगों के पास से ऐसी-ऐसी वस्तु हाथ लगती हैं जिन्हें देखने के बाद खुद सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ जाते हैं. कभी कोई व्यक्ति डेथ बॉडी ले जाते हुए पकड़ा जाता है तो कभी कोई जानवरों की तस्करी करते हुए पकड़ा जाता है. बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हवाईयात्रा के दौरान तस्करी की कुछ घटनाओं के बारे में बताया गया है.

इस वीडियो में जिन घटनाओं का जिक्र है उनमें सबसे पहले नंबर पर है बच्चे की ‘तस्करी’. एक इजिप्ट कपल उस समय पकड़ा गया जब उन्होंने अपने 19 साल के बच्चे कि तस्करी करने कि कोशिश की. बताते चलें कि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कुछ महिलाएं इंसान की हड्डियों को दूसरे देश ले जाने कि कोशिश में थीं तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

 

You may also like

आधी रात बहू के बिस्तर पर जाकर लेट गया ससुर, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि..

देश में महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार होने