5 सालों से लड़की को बना रहा था हवस का शिकार, तंग आकर लड़की ने उसके प्राइवेट पार्ट को…

- in अपराध

तिरुवनंतपुरम। तिरुवनंतपुरम में एक 23 वर्षीया युवती ने चाकू से एक 54 वर्षीय व्यक्ति का निजी अंग काट डाला, जो पिछले पांच वर्षो से उसके साथ यौन दुर्व्यवहार कर रहा था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। कोल्लम के पास स्थित एक आश्रम के हरी स्वामी को शुक्रवार रात करीब 12.40 बजे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज लाया गया। उसका निजी अंग करीब 90 प्रतिशत कटा हुआ था।5 सालों से लड़की को बना रहा था हवस का शिकार, तंग आकर लड़की ने उसके प्राइवेट पार्ट को…

अस्पताल की ओर से जारी बयान के अनुसार, चिकित्सकों की एक टीम ने स्वामी की प्लास्टिक सर्जरी कर दी और अब वह खतरे से बाहर है। युवती ने बताया कि स्वामी अक्सर उनके घर आया करता था और धार्मिक अनुष्ठान करता था। उसने साथ ही बताया कि वह तब से उसके उत्पीड़न को लेकर परेशान थी, जब वह 12 कक्षा में पढ़ती थी।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: सीएम योगी के दौरे से पहले हुआ बड़ा हादसा चारो तरफ मचा हाहाकार

वह उसकी हरकतों से इतना तंग आ चुकी थी कि शुक्रवार रात को उसने चाकू से उसके निजी अंग को काट डाला। पुलिस ने कहा कि उसने स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, केरल राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रमीला देवी ने कहा कि उन्हें युवती के ऐसा करने पर गर्व है।

देवी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति की ऐसी हरकत, खासतौर पर धर्म की आड़ में स्वीकार्य नहीं है। इसी बीच, पुलिस युवती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर उलझन में है।

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित