49वें जन्मदिन पर केजरीवाल को मिल रहे ऐसे बर्थडे विश जिसे कोई नहीं पाना चाहेगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज(16 अगस्त) 49वां ज‌न्मदिन है। हमेशा ही ट्रोलरों के निशाने पर रहने वाले केजरीवाल आखिर अपने जन्मदिन पर कैसे इनसे बच जाते। केजरीवाल को आज कुछ ऐसे ही बर्थडे विश मिल रहे हैं ज‌िसे शायद कोई भी नहीं पाना चाहेगा। 49वें जन्मदिन पर केजरीवाल को मिल रहे ऐसे बर्थडे विश जिसे कोई नहीं पाना चाहेगा
जाने माने स्तंभकार और लेखक सुहेल सेठ ने केजरीवाल को बड़े ही चुटीले अंदाज में विश किया है। सुहेल ने लिखा है, अरविंद केजरीवाल आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं। भगवान का शुक्र है कि आप 16 अगस्त को पैदा हुए हैं वरना आप हमारी स्वतंत्रता का भी क्रेडिट लेते।
 परेश रावल फैन नाम के एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि, दो दिन पहले आपने राष्ट्रपति की तरह देश को संबोधित किया। अब आप अपने जन्मदिवस को बाल दिवस के रूप में घोषित कर दीजिए।
 विजय पाई नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट में लिखा है कि, वो लोग बिल्कुल भी शर्म महसूस ना करें जो अपना जन्मदिन केजरीवाल के साथ शेयर कर रहे हैं क्योंकि कोई भी नहीं यहां त‌क कि आपके माता-पिता को भी नहीं पता था कि ये डिजास्टर आने वाला है।

 
सौरव शर्मा नाम के एक शख्स ने ‌ट्वीट कर लिखा है, हैप्पी बर्थडे केजरीवाल, हम मोदी जी के लिए आपके प्यार को काफी मिस कर रहे हैं। आशा करते हैं कि आप जल्द ही कहेंगे “ये तो मोदी की चाल है जी”।

 
Back to top button