भारत में हुई लॉन्च जैगुआर की मेड इन इंडिया सेडान कार……

Jaguar Land Rover इंडिया ने भारत में ‘मेड इन इंडिया’ Jaguar SF सेडान कार लॉन्च की है. इसकी शुरूआती कीमत 47.50 लाख रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है. नई Jaguar SF दो ऑप्शन – 2.0 लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध होगी जिसका आउटपुट 132kW होगा. दूसरा 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन होगा और इसमें 177kW का आउटपुट मिलेगा.भारत में हुई लॉन्च जैगुआर की मेड इन इंडिया सेडान कार......

जैगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और प्रेसिडेंट रोहित सूरी ने कहा है, ‘देश में बनी हुई नई Jaguar XF हमरे भारतीय मार्केट को लेकर कमिटमेंट को दर्शाती है’

उन्होंने कहा कि भारत में 2009 से Jaguar XF को लाया गया था और तब से यहां यह सफल रही है और इसे काफी लोकप्रियता भी मिली है.

राम मंदिर चार महीने में बनकर हो जाएगा तैयार- सुदर्शन महाराज

कंपनी के स्टेटमेंट के मुताबिक इस नई सेडान कार में एडवांस टेक्नोलॉजी दी गई है. इन फीचर्स में मुख्य तौर पर इनफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जिसमें 25.9cm की टच स्क्रीन के साथ InControl Touch Pro दिया गया है. इसके अलावा बेहतर साउंड के लिए इसमें मेरेडियन साउंड सिस्टम भी दिया गया है.

फिल्म ‘रंगून’ फंसी कानूनी विवाद में, 2 करोड़ देने पर होगी रिलीज

भारत में इस जैगुआर रेंज में इंपोर्टेड F-TYPE कार भी आती है जिसकी कीमत 1.25 करोड़ रुपये है. जबकि देश में ही बनी हुई XJ की शुरुआती कीमत 99.99 लाख रुपये है. नई F-Pace की शुरूआती कीमत यहां 68.40 लाख रुपये है और देश में ही बनाई गई XE की कीमत 39.90 लाख रुपये है. (सभी कीमतें दिल्ली एक्स शोरूम की हैं)

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button