44 साल छोटी लड़की से हुआ प्यार और फिर रचा ली शादी!

- in ज़रा-हटके

ये भी सुना होगा कि प्यार में उम्र की कोई सीमा नहीं होती. जन्म का कोई बंधन नहीं होता. ये प्यार पूरी तरह से अंधा होता है. जी हां दोस्तों, आज मैं आपको फिल्म की नहीं, बल्कि एक असली जिंदगी की सच्ची कहानी बता रही हूं. जिसमें एक 62 साल के व्यक्ति को अपने से 44 साल की छोटी लड़की से प्यार हो जाता है. और हैरत की बात तो ये कि उस लड़की को भी उस उम्र दराज व्यक्ति से मोहब्बत हो जाती है.
ये सच्ची कहानी है इंडोनेशिया की. जहां के Sulaeman Sang Ngampa ने अंधे प्यार की कहावत को सच कर दिखाया. सुलेमान को अपने से 44 साल छोटी लड़की से प्यार हो गया और उन्होंने उस लड़की से शादी भी कर ली.

लड़की को पटाना है तो पहले पूरी कर दे उनकी ये 6 डिमांड

suleman3

अनोखा प्यार –
दोस्तों बता दें कि सुलेमान की पहले शादी हो चुकी है जिसमें उनके 5 बच्चे हैं. इतना ही नहीं 62 साल के सुलेमान 9 बच्चों के दादा भी हैं. बावजूद इसके सुलेमान का दिल 18 साल की डायना डाएंग नगनियांग पर आ गया. खास बात तो ये है कि डायना भी सुलेमान से प्यार कर बैठी. उससे ब्याह रचाने के लिए तैयार भी हो गई.

जानिए सोलह साल की उम्र को क्यों कहा जाता है ‘बाली उम्र’?

suleman2

ऐसे हुआ प्यार
सुलेमान की पहली पत्नी का देहांत हो गया. जिसके बाद से वो अकेले से रहने लगे. इधर डायना के पिता लोहार का काम करते हैं, इसलिए सुलेमान डायना के पिता के पास अक्सर चाकू और दूसरे सामानों की खरीदारी के लिए उनके घर जाते रहते थे. डायना उनके लिए चाय कॉफी बनाकर ले आया करती थी. इसी दरमियान दोनों की आंखें लड़ी और प्यार हो गया. बस क्या था सुलेमान ने बिना देरी के डायना को प्रपोज भी कर दिया. और डायना ने सुलेमान के प्यार को स्वीकार करते हुए खुशी-खुशी हां कर दी. ये है अनोखा प्यार –

लेकिन रास्ता इतना आसान नहीं था. उम्र का ज्यादा फासला होने की वजह से इनके रिश्ते को मंजूर करना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं था. परिवार वालों ने काफी विरोध किया. लेकिन बावजूद इसके इन दोनों ने हर किसी को ना सिर्फ मना लिया, बल्कि परिवार के सामने उन्होंने शादी भी की. और एक दूसरे के साथ बंध गए सात जन्मों के बंधन में. सुलेमान चाहते हैं कि डायना से भी उनका बच्चा हो. ये खुशी-खुशी अपनी जिंदगी व्यतीत कर सकें.

इनके प्यार ने हमारे भरोसे को और मजबूत बना दिया कि वाकई प्यार में ना उम्र की कोई सीमा होती है. न जन्म का कोई बंधन. प्यार तो वाकई अंधा होता है. खैर जो भी हो, हम भी इनके लिए यही दुआ करते हैं, कि आपकी जोड़ी सलामत रहे. आप हमेशा खुश रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक