42 बार ‘डॉन’ फिल्म देखकर बना चोर और फिर दिया ये अंजाम

दिल्ली के संगम विहार थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर को पकड़ा है, जिस पर दिल्ली के प्राय: सभी जिले में चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले दर्ज हैं। शातिर खुद को फिल्म डॉन से प्रेरित बताता है। उसने राजधानी में घूम-घूमकर वारदात को अंजाम दिया, क्योंकि वह चाहता था कि दिल्ली के हर जिले की पुलिस उसका पीछा करे। आरोपी की पहचान 23 वर्षीय डॉन उर्फ सुमित के रूप में हुई है। 

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ने बताया कि संगम विहार थाने में तैनात हेडकांस्टेबल रवि, पंकज और कांस्टेबल दिनेश सोमवार रात गश्त पर निकले थे। इसी दौरान उन्होंने एमबी रोड पर पीडब्लूडी ऑफिस के पास पर युवक को संदिग्ध हालत में देखा। आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा कर उसे दबोच लिया। 

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: टॉफी खिलाने के बहाने पड़ोसी ने बच्ची का किया रेप, हालत गंभीर

लूटे गए चार मोबाइल बरामद
आरोपी की जांच में पुलिस को लूटे गए चार मोबाइल बरामद हुए। आरोपी ने दिल्ली के हर जिले में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।  

42 बार देखी फिल्म
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह 42 बार डॉन फिल्म देख चुका है और उससे बहुत प्रभावित है। उसने फिल्म देखने के बाद अपना नाम डॉन रख लिया और एक गिरोह बनाया। उसके गिरोह ने दिल्ली के हर जिले में वारदात को अंजाम दिया है।

Back to top button