400 करोड़ के बजट से तैयार होगी फिल्म ‘रामायण’

न्यूज डेस्क
देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। लॉकडाउन के चलते घरों में रहने वालों के लिए दूरदर्शन ने एक बार फिर से शो ‘रामायण’  रिलीज़ किया है। कुछ ही हफ़्तों में शुरू हुए इस शो ने जबर्दस्त टीआरपी हासिल कर ली है।
वहीं, खबरों के मुताबिक इस शो के दोबारा हिट होने के बाद अब रामायण नाम की फिल्म पर भी तेजी से काम शुरू हो गया है। इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी। साथ ही फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी मधु मंतेना। इस बात की जानकारी खुद नितेश ने दी हैं।

नितेश तिवारी ने बताया कि इस मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है वो भी पूरी टीम के साथ। वो लॉकडाउन में रहकर इसपर वीडियो कॉल के जरिए काम कर रहे हैं। ख़बरों की मानें तो नीतेश ने कहा- ‘जैसे ही मुझे ये एहसास हुआ कि लॉकडाउन काफी समय तक चलेगा तो मैंने मेरे राइटर्स के साथ मिलकर इसपर काम करना शुरू कर दिया।

फिल्म को मधु मंतेना के अलावा अल्लु अर्जुन और नमिल मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही इसके निर्देशन की जिम्मेदारी नितेश के साथ-साथ रवि उद्यावर के पास भी है। ख़बरों के अनुसार यह फिल्म तीन भागों में बनेगी। ये प्रोजेक्ट 400 करोड़ के बजट पर तैयार किया जाएगा।
हालांकि, नितेश ने बताया कि फिल्म कब तक आएगी इस बात पर अभी कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है क्योंकि अभी फ्लोर पर आने से हम काफी दूर हैं और मुझे लगता है जो हालात हैं, उसमें लगभग सभी प्रोजेक्ट 4 महीने पीछे ही चलेंगे। गौरतलब है कि नीतेश ‘रामायण’ के अलावा ‘नारायण मूर्ति बायोपिक’ पर भी काम कर रहे हैं।

Back to top button