40 साल पुराने गाने पर झूमीं ये लडकियां, दिला देंगी अमिताभ-जीनत की याद

साल 1979 में आई महानायक आमिताभ बच्चन और जीनत अमान की सफल फिल्म ‘द ग्रेट गैम्बलर’ का एक गाना ‘दो लफ्जों की है’ लोगों के बीच काफी मशहूर रहा था और आज भी इस गाने का क्रेज देखने को मिल ही जाताता है और इस गाने में आमिताभ बच्चन के साथ जीनत अमान के केमिस्ट्री खूब जंची थीं. साथ ही बता दें कि इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो कर अपने वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किए. अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है.

16 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो…

आपको बता दें कि इस वीडियो में एक डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं, क्योंकि 6 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर बेली डांस काफी जबरदस्त किया है जो देखने में बहुत ही शानदार नजर आ रहा है. साल 2018 में नवंबर को यूट्यूब पर Payals Dance Academy द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,694,884 देखा गया है और यह आंकड़ा लगातार बढ़ा रह है.

दरअसल, बता दें कि पायलस डांस ग्रुप अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को शेयर किया जरा रहता हैं और ऐसे में इस गाने पर इन लड़कियों के इस डांस को यूट्यूब पर खासी तारीफ भी मिल रही है. आज के समय में सोशल मीडिया ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता ही है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने निखरकर आ सकते है.

Back to top button