40 का पति 12 साल की पत्‍नी और फिर कुछ ऐसा हुआ कि…

छोटी उम्र मे शादी करने और प्रेग्‍नेंट होने की कई घटनाएं आपने सुनही होंगी पर हम आप को जो आज बताने जा रहे हैं उसे सुन कर आप चौंक जाएंगे। आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि क्‍या ऐसा हो सकता है। मामला चीन का है जहां एक लड़की बहुत ही कम उम्र मे प्रेग्‍नेंट हो गई है। जब लड़की का पति उसे डॉक्‍टर के पास ले गया तो डॉक्‍टर भी समझ नहीं पाए कि इतनी कम उम्र मे लड़की कैसे गर्भवती हो सकती है।

Jio का बड़ा धमाका: लाँच हुआ सिर्फ़ 499, 1000 रुपये का 4G स्मार्टफ़ोन, कंपनियों में मचा तहेलका

एक लड़की जिसकी उम्र महज 12 साल है उसकी शादी एक अधेड़ उम्र के आदमी से हो गई। चीन के एक अस्पताल में 12 साल की लड़की के प्रेगनेंट होने के मामले से हंडकम्‍प मच गया है। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब लड़की अपने अधेड़ उम्र के पति के साथ रुटीन टेस्ट के लिए अस्पताल पहुंची। जब मामला अधिकारियों के संज्ञान मे आया तो आदमी ने बताया की उसकी पत्नी की उम्र 20 साल है। लड़की तीन माह की गर्भवती है। आदमी की बातों पर डॉक्टरों को भी यकीन नही हुआ। 
लड़की के गर्भवती होने से डॉक्‍टर हैरान
पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की तो वो कुछ बोल नही पाई। क्योंकि उसे चीनी भाषा का ज्ञान नही है। लड़की के पास से पुलिस को कोई चीनी आईडेंटिटी प्रूफ नही मिला है। शुरुआती जांच मे यह मामला पुलिस को ह्यूमन ट्रेफिकिंग का लग रहा है। लड़की को तस्करी के जरिए चीन लाया गया है। लड़की किसी दूसरे देश की है। इस घटना से डॉक्‍टर अभी भी हैरान हैं। डॉक्‍टरों को यह बात गले नहीं उतर रही है कि कैसे कोई 40 साल का आदमी 12 साल की लड़की को प्रग्‍नेंट कर सकता है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button