महिला ने कर दिया ऐसा अजीबो-गरीब विज्ञापन, तो चारों तरफ मच गया हडकंप जानें पूरी वजह..

महिलाएं किसी भी काम को करने से पीछे नहीं हटती है। अमेरिका में इन दिनों एक खास विज्ञापन पर बहस चल रही है। यह विज्ञापन एक रेजर बनाने वाली कम्पनी का है। साधारण तौर पर यह देखा जाता रहा है कि लड़कियों के इस तरह के किसी भी विज्ञापन में, उनकी बॉडी के कुछ बालों को कभी दिखाया नहीं जाता है लेकिन इस विज्ञापन में अनचाहे बालों को दिखाकर अमेरिका में एक बड़ी बहस शुरू कर दी है। 
महिला ने दिखाए ये बाल:
वहीं सोशल मीडिया पर कई महिलाएं इस विज्ञापन के समर्थन में उतर आई है। वे अपने पैर के अंगूठे पर उगे बाल, बांह के नीचे आए बाल, घनी आईब्रो, और पेट पर दिखते बालों की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। बिली नाम इस कम्पनी की सह संस्थापक गॉर्जिना गूली ने ग्लैमर मैगजीन से कहा है कि तमाम ब्रांड महिलाओं के शरीर को पहले से ही बिना बालों का दिखाते हैं।

14 वर्ष की छात्र ने EXAM में कंडोम को लेकर पूछे गए सवाल पर दिया ऐसा जवाब, सब हो गये हैरान

कर दिया ऐसा विज्ञापन:
ऐसा नहीं है कि इस विज्ञापन का सभी लोग समर्थन ही कर रहे है, कुछ लोग ऐसे भी जो इस विज्ञापन की आलोचना कर रहे है। कुछ लोगों का इस बारे में कहना है कि क्यों यह कम्पनी लोगों के टैबू को कम करना चाहती है। वहीं कम्पनी ने भी इस बात का ख़ास ध्यान रखते हुए अंत में एक मैसेज यह भी दिया है कि, जरुरी नहीं है कि सभी महिलाएं अपनी बॉडी के अनचाहे बालों को साफ ही रखे है। 
Back to top button