थ्री स्टार होटल में 4 साल की मासूम के साथ डीजे ऑपरेटर ने किया ऐसा काम कि जानकर रह जाएंगे दंग

- in अपराध
लगन समारोह में शामिल होने एक थ्री स्टार होटल में गई चार वर्षीय बच्ची के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। नाबालिग ने आपबीती माता-पिता को बताई।
थ्री स्टार होटल में 4 साल की मासूम के साथ डीजे ऑपरेटर ने किया ऐसा काम कि जानकर रह जाएंगे दंग
इस पर परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार कादीपुर निवासी एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ सेक्टर-15 के एक होटल में लगन समारोह में शामिल होने आया था। उनकी 4 वर्षीय बेटी शौच के लिए पुरुष बाथरूम में अकेली चली गई।
इस दौरान बाथरूम में पहले से ही पार्टी का डीजे ऑपरेटर 19 वर्षीय रोहित मौजूद था, जिसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। बच्ची जब रोती हुई बाथरूम से बाहर आई तो माता-पिता ने इसके बारे में पूछा।
नाबालिग ने आपबीती बताई। इस पर उन्होंने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया और इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र खटाना ने बताया कि आरोपी ने समारोह में डीजे लगाया हुआ था। जिसे बच्ची ने पहचान लिया। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम