4 मर्दो के साथ करिश्मा के संबंध का खुला काला चिठ्ठा उड़ा देगा होश, अभिषेक बच्चन ने किया बर्बाद !

करिश्मा कपूर एक भारतीय अभिनेत्री है उन्होंने बहुत सी हिंदी फिल्मो में काम किया है इसके साथ ही करिश्मा भारत की लोकप्रिय व् उचतम भुगतान वाली अभिनेत्रियों में से एक है करिश्मा कपूर को ज्यादातर लोग देश की खूबसूरत अभिनेत्री भी बुलाते है इन्होने कई पुरस्कार भी जीते है जिसमे से राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और 4 फिल्म फेयर पुरस्कार भी शामिल है.

4 मर्दो के साथ करिश्मा के संबंध का खुला काला चिठ्ठा उड़ा देगा होश, अभिषेक बच्चन ने किया बर्बाद ! एक जमाने में करिश्मा को लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया था यहाँ तक उन्हें सबसे नशीली आँखों वाली अभिनेत्री का खिताब भी दिया गया था उस समय उनकी जोड़ी गोविंदा और सलमान खान के साथ ज्यादा अच्छी लगती थी इन्होने दोनों के साथ कई फिल्मो में काम किया है गोविंदा के साथ इनकी बहुत सी फिल्में सुपरहिट भी रही है तो वहीँ बाद में सलमान के साथ काम करने में भी इन्होने एक अच्छा मुकाम हासिल किया है.

करिश्मा कपूर खानदान से है जिससे हर कोई बॉलीवुड में आया है और सभी के सभी फेमस हुए है हालांकि कुछ एक का करियर बॉलीवुड में आते ही ठप हो गया था दर्शको ने उन्हें पसंद नही किया लेकिन करिश्मा ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने थोड़े ही समय में लोगो के दिलो में एक अलग जगह बना ली थी.

वैसे तो करिश्मा की काफी फिल्में हिट व् सुपरहिट रही है लेकिन बाद में ऐसा क्या हुआ जो उनका नाम ही फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गया इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है.

करिश्मा कपूर के फैन अब भी उनकी जिन्दगी के उन पहलूँओं के बारे में जानने के लिए उत्सुक है जब उनका फ़िल्मी करियर खत्म हो गया था इसका खुलासा आज हम नीचे दी गयी विडियो द्वारा करने जा रहे है !

 
 
Back to top button