4 साल लिव-इन-रिलेशन में रहने के बाद की किसी और से शादी

भिवानी के कस्बे की एक तलाकशुदा महिला ने टोहना के रहने वाले अपने लिव इन पार्टनर पर चार वर्ष तक शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। लिव इन में रहे पार्टनर ने अब तलाकशुदा महिला के साथ रहना छोड़ दिया है और किसी और से शादी कर ली है। टोहाना सदर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट रेप और जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज की है। जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला उकलाना पुलिस को शिफ्ट कर दिया गया है।

4 साल लिव-इन-रिलेशन में रहने के बाद की किसी और से शादीभिवानी के एक कस्बे की निवासी महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि  वर्ष 2002 में उसकी शादी टोहाना के एक गांव के युवक से हुई थी। शादी के कुछ सालों बाद उसका पति से मनमुटाव हो गया और उसने कोर्ट में तलाक का केस डाल दिया था। वर्ष 2014 में उसका तलाक हो गया।

इसके बाद उसके ससुराल के मकान के पड़ोस में रहने वाले युवक मनजीत ने उसे बहलाफुसला लिया और शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद मनजीत उसे उकलाना ले गया और यहां पर एक किराए के मकान में वह दोनों साथ-साथ रह रहे थे। मनदीप उससे वर्ष 2014 से लेकर 1 फरवरी 2018 तक लगातार यौन शोषण करता रहा है, लेकिन उसके साथ शादी नहीं की।

उकलाना थाने में किया शिफ्ट मामला: थाना प्रभारी

अब जब पांच दिन से मनजीत उससे नहीं मिला तो उसने कई बार मनजीत का फोन मिलाया। फोन पर मनजीत ने कहा कि उसकी शादी हो चुकी है और मुझसे शादी नहीं कर सकता है।

धमकी दी कि अगर उसने यह बात पुलिस में बताई तो उसे जान से मार देगा। जिसके बाद महिला ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जीरो एफआईआर दर्ज कर आरोपी के खिलाफ रेप व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है।

उकलाना थाने में किया शिफ्ट मामला: थाना प्रभारी
इस बारे में थाना सदर प्रभारी सोमवीर ढाका ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ जीरो एफआईआर में रेप व जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है। मामले की जांच उकलाना थाने में दे दी है। अब यह मामला उकलाना थाना पुलिस देखेगी।

 
 
Back to top button