4 साल में इतनी बदल गयी ‘मुन्नी’, खूबसूरत तस्वीरे देख यक़ीन नहीं कर पाएंगे

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्में सारी सुपर-डुपर हिट होती हैं। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म में जितना सलमान खान को पसंद किया था उतना ही हर्षाली मल्होत्रा यानी मुन्नी का कैरेक्टर भी पसंद किया गया। इस फ़िल्म में आकर्षण का केंद्र मुन्नी रही थी, जितना अहम किरदार सलमान का था उतना ही अहम किरदार मुन्नी का भी था। छोटी मुन्नी ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल मोह लिया था। इनके बाद मुन्नी की ऑनस्क्रीन मदर का रोल सराहा गया था, जो एक्ट्रेस मेहर विज ने प्ले किया था। स्क्रीन पर इतनी सिपंल और नॉन ग्लैमरस दिखने वालीं मेहर असल जिंदगी में बहुत ही हॉट दिखती हैं

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसने जमकर कमाई भी की थी. इस फिल्म में लोगों का जिस किरदार ने सबसे ज्यादा दिल जीता था वो था इस फिल्म का करैक्टर मुन्नी.

ब्रा पहन इस एक्ट्रेस ने दिखाए हॉट क्लीवेज, किलर फिगर देख छूट जाएंगे पसीने

जिसका असली नाम हर्षाली मल्होत्रा था. हर्षाली फिल्म की शूटिंग के वक़्त मात्र 6 साल की थी. इनका जन्म साल 2008 में हुआ था. इस फिल्म में ये बहुत क्यूट लग रही थी और लोग इनकी क्यूटनेस के दिवाने हो गए थे.

Back to top button