4 साल में 43 हजार बार हुआ इस महिला का रेप, पढ़े पूरी खबर…

मेक्सिको में ह्यूमन ट्रैफिकर्स के बीच फंसी एक महिला ने अपने बारे में ऐसे खुलासे किए हैं, जो बेहद ही चौंकाने वाले हैं। सेक्सुअल एब्यूज का शिकार हुई महिला का नाम है कार्ला जैसिंटो और चार साल में इसके साथ 43 हजार बार रेप हुआ था। हालांकि अब वो इस दलदल से बाहर निकल चुकी है और ह्यूमन ट्रैफिकिंग की शिकार हुई महिलाओं की मदद कर रही है।4 साल में 43 हजार बार हुआ इस महिला का रेप

24 साल की मेक्सिकन गर्ल कार्ला को 2008 में एक एंटी-ट्रैफिकिंग ऑपरेशन में उसे प्रॉस्टिट्यूशन से निकाला गया उस दौरान उसकी उम्र 16 साल थी। कुछ सालों बाद इस सदमे से उबरते हुए वो ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट बन गई और दुनियाभर में ट्रैफिकिंग की शिकार हुई महिलाओं और लड़कियों की मदद कर रही है।  कुछ समय पहले एक चैनल पर अपनी आपबीती सुनाते हुए कार्ला ने कहा था कि 12 से 16 साल के बीच उसके साथ 43 हजार बार रेप हुए।

ये भी पढ़े: अभी अभी: ईरान ने पाकिस्तान पर किया अचानक हमला, दागी कई मिसाइलें, मचा हाहाकार

इतना ही नहीं कम से कम 30 आदमी के साथ हर दिन उसे सोने के लिए मजबूर किया जाता था। इस दौरान वो जब भी रोती थी लोग लोग उसपर हंसते रहते थे।  कार्ला ने कहा कि अपनी बेकार सी फैमिली के कारण वह 12 साल की उम्र में पहली बार इसकी शिकार हुई थी, जिसके बाद उसकी जिंदगी नर्क होती चली गई। कार्ला बताती हैं कि मेक्सिको में हर साल 20 हजार महिलाएं ट्रैफिकिंग की शिकार होती हैं।

Loading...

Check Also

यूरोपीय संघ के साथ मसौदा ब्रेक्जिट करार पर सहमति बनी : ब्रिटेन

यूरोपीय संघ के साथ मसौदा ब्रेक्जिट करार पर सहमति बनी : ब्रिटेन

ब्रिटेन और यूरोपीय संघ के वार्ताकारों में ब्रेक्जिट समझौते की रूपरेखा पर सहमति बन गई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com