3GB रैम और ड्यूल कैमरे वाला ये स्मार्टफोन हुआ 3000 रुपए सस्ता

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने पिछले साल अपना Lenovo K8 Plus स्मार्टफोन 10,999 रूपये की कीमत पर लांच किया था. लेकिन 3 जीबी की रैम के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन अपर भरी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के ऊपर 3000 रूपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है. Flipkart पर लागु इस डिस्काउंट के बाद आप Lenovo K8 Plus को मात्र 7,999 रूपये की कीमत पर खरीद सकते है. इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर भी मुहैया कराया जा रहा है.3GB रैम और ड्यूल कैमरे वाला ये स्मार्टफोन हुआ 3000 रुपए सस्ता

इसके साथ ही SBI या Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड के ज़रिए पेमेंट करने पर आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. Lenovo K8 Plus के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप पेश किया है. ये दोनों कैमरे 13MP + 5MP सेंसर से लैस है. वहीँ सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस हैंडसेट में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

5.2 इंच की IPS डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलिओ P25 ओक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित है. पावर बैकअप के लिए इस हैंडसेट में 4000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गई है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 48 घंटे की लाइफ के साथ आती है.

Back to top button