Home > धर्म > 38 साल बाद बना महासंयोग, इन 5 राशियों को शनि देवता देंगे मनचाहा वरदान

38 साल बाद बना महासंयोग, इन 5 राशियों को शनि देवता देंगे मनचाहा वरदान

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि हमारे जीवन में निरंतर कुछ न कुछ परिवर्तन अक्‍सर देखने को मिलते रहते है। जिसका मुख्‍य कारण ग्रहो की चाल है क्‍योंकि जीवन का मूलक यही ग्रह होते है जो कि अपनी चाल से हमारे ऊपर अपना असर डालते रहते है। जिस प्रकार मनुष्य को अपने जीवन यापन करने के लिये भौतिक वस्तुएं आवश्यक होती है ठीक उसी प्रकार से हमारे जीवन में ग्रहों और नक्षत्रों का भी अपना महत्व होता है। इसी क्रम में इस बार पूरे 38 वर्षो पश्‍चात एक ऐसा महासंयोग बन रहा है, जिसमें शनि भगवान 5 राशियों को देगें वरदान बदलने वाली है पूरी किस्‍मत।

दरअसल शनिवार का दिन शनि भगवान का माना जाता है, कि इसलिये इस दिन एक अलग ही महत्‍व होता है, इस बात से भी आप लोग अवगत ही होगें कि शनिदेव न्‍याय के देवता है, जो कर्मो के अनुसार उसे फल देते है, इस बार जिन 5 राशियों पर भगवान शनिदेव महरबान हो रहे है, वो राशियां वकाई में काफी भाग्‍यशाली है। इस महासंयोग से शनि देव इन राशियों के जातको की सारी समस्‍यायों का निवारण कर उन्‍हे धन धान्‍य से परिपूर्ण करने वाले है।

{ मेष, सिंह, तुला, कुंभ और मीन राशि पर शनि भगवान की विशेष कृपा}

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्‍त कोष्‍ठक में दी गई राशियों पर शनि भगवान अपनी कृपा बरसाने वाले है, 38 साल बाद बने इस विशेष संयोग की वजह से वर्ष 2018 में पैसे की वर्षा होने वाली, उपरोक्‍त सभी राशियों की कुंडली में शनि देव की कृपा बरसने वाली है। आपको हर कार्य मे सफलता प्राप्त करने मे शनि का बहुत सहयोग रहेगा। शनि की प्रिय राशियां भी यही पांच राशियां है,इसलिए शनि देव कभी इन्हे रुष्ट नही करते है,इस सभी राशियों कि किस्मत शनिदेव की कृपा से बदलने वाली है,अचानक धन लाभ के योग बन रहे है, अब तक रूके हुये कार्य पूर्ण होने वाले है।

Loading...

Check Also

जानिए, देवोत्थानी एकादशी के पूजन की सही विधि...

जानिए, देवोत्थानी एकादशी के पूजन की सही विधि…

सोमवार दिनांक 19.11.18 को कार्तिक शुक्ल ग्यारस पर देवउठनी एकादशी यानि प्रबोधिनी एकादशी मनाई जाएगी। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com