36 साल की उम्र तक इस महिला ने नहीं किया सेक्स, अब इतने करोड़ में बेची अपनी वर्जिनिटी

विदेशों में वर्जिनिटी सेल करना आम बात है, ये सब वहा पर चलता रहता है . कुछ दिन पहले ही 18 साल की एक लड़की ने अपनी वर्जिनिटी सेल करने के दौरान करोड़ों रूपए की मांग की थी. वहीं जर्मन की मैंडी नाम महिला ने 36 साल बाद अपनी वर्जिनिटी सेल की है।

मैंडी का कहना है की उन्होनें 36 साल तक किसी के साथ भी सेक्स नहीं किया. लेकिन अब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी को 2 करोड़ 1 लाख 17 हजार 250 रूपए में सेल कर दी।

बहुत ही अजीब वजह, तो इसलिए सुहागरात के दिन कमरे के बाहर बैठा रहता है पूरा गांव

फ्लाइट अटेंडेंड के रूप में काम करने वाली मैंडी ले सिंड्रेला एस्कॉर्ट वेबसाइट के जरिए अपनी वर्जिनिटी सेल की. अभी तक मैंडी सही पुरुष के अपने जीवन में आने इंतजार कर रही थीं. जब मैंडी को यकीन हो गया कि उनके जीवन में कोई नहीं आएगा तो उन्होंने अपनी वर्जिनिटी सेल करने की सोची।

मैंडी ने ये नीलामी अपने कॅरियर को बूस्ट करने, परिवार की मदद करने और चैरिटी के लिए की है।

मैंडी को लगता था कि वर्जिनिटी सेल करने की उनकी उम्र ढल चुकी है लेकिन वे गलत थी. मैंडी अगले महीने उस व्यक्ति से मिलने वाली है जिसने उनकी वर्जिनिटी खरीदी है. वो व्यक्ति एक बिजनेसमैन है।

मैंडी को यकीन है कि अपनी वर्जिनिटी सेल करने के बाद उनके जीवन में शायद उनका ड्रीम मैन आ जाए।

मैंडी सही पुरुष के जीवन में आने की उम्मीद को बिल्कुल भी नहीं छोड़ना चाहतीं. वे कहती हैं जब भी वो आएगा अगर वो मुझसे प्यार करता होगा तो उसको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि वो वर्जिन है या नहीं।

Back to top button