35 वर्षीय महिला ने 22 वर्षीय प्रेमी संग कुएं में लगाई छलांग, लेकिन हुआ कुश ऐसा की अब उम्र भर तडफेगा एक

आज के समय में प्यार घर बसाने की जगह उजाड़ने में लगा हुआ है. जहाँ एक समय में प्यार को पूजा जाता था, और हर कुर्बानी दी जाती थी, वहीँ आज के इस कलयुगी दौर में प्यार की परिभाषा ही बदल चुकी है. लोगों को प्यार एक सनक की तरह लगने लग गया है, जो अगर उन्हें नहीं मिलता तो वह किसी भी हद को पार कर जाते हैं. आज की नई युवा पीढ़ी प्यार में ना तो शक्ल देखती है और ना ही उम्र, यूँ कह लीजिये कि प्यार अंधे के साथ साथ अब गूंगा और बहरा भी हो चुका है. और ऐसे प्यार का अंजाम तो आप और हम सभी जानते ही हैं. कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ, एक 35 वर्षीय महिला का अफेयर पिछले कईं सालों से 22 वर्षीय युवक के साथ चल रहा था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस प्रेमिका के दो बच्चे भी थे. दरअसल, जब इन दोनों को प्यार का अंत दिखाई दिया तो दोनों ने मरने की ठान ली. जिसके बाद दोनों ने एक कुएं में छलांग लगा दी. इस घटना के बाद प्रेमी युवक को अस्पताल पहुंचा दिया गया है जबकि, महिला को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया है. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले में मौजूद बसई गाँव का है. मिली जानकारी के अनुसार गाँव में रहने वाली सविता का अपने ही गाँव के 22 वर्षीय युवक हिम्मत सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दरअसल, दोनों प्रेमी दो दिनों से घर से लापता थे जिसके बाद परिजनों ने इनकी तलाश शुरू कर दी. परन्तु दो दिन बाद जब गाँव के एक कुएं में युवक और युवती खून से लथपथ कपड़े दिखाई दिए तो पूरे गाँव में अफरा तफरी मच गई. एक रिपोर्ट के अनुसार इस सुसाइड अटेम्पट में युवक बुरी तरह घायल हो गया जबकि, महिला की मौत हो गयी. इसके इलावा आपको हम बता 35 वर्षीय महिला ने 22 वर्षीय प्रेमी संग कुएं में लगाई छलांग, लेकिन हुआ कुश ऐसा की अब उम्र भर तडफेगा एक दें कि मृतक सविता पहले से ही शादी शुदा थी और उसके दो बच्चे भी थे.

जब गाँव के ग्रामीणों को इस मामले में पता चला तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया. जिसके बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुँच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी. सूचना पर आई नीमराणा थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को कुएं से बाहर निकाला और युवक को अस्पताल दाखिल करवा दिया. पुलिस ने बताया कि जब उन्होंने दोनों को कुएं से बाहर निकाला तब तक सविता की मृत्यु हो चुकी थी जबकि, हिम्मत की सांसें अभी भी चल रही थी. फिलहाल, हिम्मत सिंह की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है और अभी तक वह बेहोश है.

ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद उन्होंने बताया कि हिम्मत सिंह का घर मृतका के घर के काफी पास था. जिसके कारण अक्सर दोनों मिला करते थे और एक दुसरे से प्यार करते थे. ग्रामीणों के अनुसार मृतका का पति मजदूर है और वह घर पर कम ही रहता है. फिलहाल पुलिस ने मृतका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और कारवाई शुरू कर दी है.

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com