MP: 33 फुट गहरी बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्‍चा, 22 घंटे से बचाने की जंग जारी

मध्य प्रदेश के देवास जिले के उमरिया गांव में खुले पड़े बोरवेल के गढ्ढे में गिरे चार वर्षीय मासूम रोशन को बचाने की जंग जारी है. राहत और बचाव कार्य बीते 22 घंटों से जारी है. बच्चा हरकत कर रहा है इसलिए हर कोई उसके सुरक्षित निकलने की आस लगाए हुए है.

प्रशासनिक अधिकारियों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, खातेगांव क्षेत्र के उमरिया गांव में शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे जब रोशन के माता-पिता भीकम सिंह कोरकूव रेखा खेत पर मजदूरी कर रहे थे तभी रोशन खेलते हुए नजदीकी खेत में खुले पड़े बोरवेल के गढ्ढे में जा गिरा. रोशन लगभग 40 फुट नीचे फंसा हुआ है. बच्चे के गढ्ढे में गिरने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और प्रशासन को खबर दी गई.

कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा: RSS के महासचिव भैयाजी जोशी

जिलाधिकारी आशीष सिंह के मुताबिक, रोशन को सुरक्षित निकालने के लिए समानांतर गढ्ढा खोदा जा रहा है. राहत और बचाव कार्य में सेना और एसडीआरएफ का दल भी लगा हुआ है. बच्चा हरकत कर रहा है, उसे ऑक्सीजन दी जा रही है और पानी और दूध भी दिया जा रहा है, जिसे वह ले रहा है. कैमरे से उस पर नजर रखी जा रही है. उम्मीद है कि उसे सुरक्षित निकाल लिया जाएगा. मौके पर चिकित्सक और एंबुलेंस भी मौजूद है. 

Loading...

Check Also

भारत को मिलने वाले राफेल विमान का FIRST LOOK आया सामने...

भारत को मिलने वाले राफेल विमान का FIRST LOOK आया सामने…

भारत को मिलने वाले जिस राफेल विमान को लेकर फ्रांस तक घमासान मचा हुआ है, उसने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com