इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कभी दिया था खुद का रेप करने का ‘ऑफर’

 बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर बोल्ड हीरोइनों की बात की जाए तो शर्लिन चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है। शर्लिन चोपड़ा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। शर्लिन ने फिल्‍म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। शर्लिन पहले मॉडलिंग करती थीं।

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कभी दिया था खुद का रेप करने का ‘ऑफर’

शर्लिन अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों की वजह से लाइम लाइट में रहीं। शर्लिन सबसे पहले उस समय चर्चा में आई थीं जब उन्होंने प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था। शर्लिन पहली भारतीय महिला थीं जिन्होंने प्लेब्वॉय के लिए प्लेब्वॉय मैगजीन करवाया था।

बोल्ड सीन से भरा ये गाना हुआ वायरल, यूट्यूब पर मिले 3 करोड़ हिट्स

इसके बाद शर्लिन ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। शर्लिन ने बताया था कि मॉडलिंग के दौरान वो पैसे लेकर कई लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं। शर्लिन ने ट्वीट किया था, ‘अतीत में कई मौकों पर मैंने पैसे के लिए सेक्स किया।’

शर्लिन ने प्लेब्वॉय मैगजीन में जगह पाने के लिए 86 साल के हूज हेफनर के साथ कॉम्प्रोमाइज किया था। लेकिन शर्लिन ने इस बात को सिरे से नकार दिया था।

शर्लिन ने अपने लिए देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न की मांग की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मुझे भारत रत्न मिलना चाहिए। भारत का सबसे बड़ा सम्मान सबसे बड़ी सेवा के लिए मुझे मिलना चाहिए।’

इतना ही नहीं शर्लिन ने खुद के महिलाओं की ओर आकर्षित होने को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था,’मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन करना चाहती हूं। मैं उनकी दीवानी हूं। मैं उनको कहना चाहती हूं कि विद्या, मैं सिद्धार्थ से बेहतर आपकी केयर कर सकती हूं।’

 शर्लिन ने दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मौत से दुखी होकर ट्वीट किया था कि अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार हैं।

शर्लिन चोपड़ा प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर भी फंस गई थीं। उनकी पहले और अभी की तस्वीरों में साफ अंतर देखा जा सकता है। लेकिन शर्लिन ने सर्जरी की बात से साफ इंकार कर दिया था।

शर्लिन मिस आंध्र प्रदेश भी रह चुकी हैं। साथ ही एम टीवी के शो ‘Splitsvilla’ को भी होस्ट किया है। अब इस शो को सनी लियोन होस्ट कर रही हैं। साल 2013 में ‘बैड गर्ल’ नाम से शर्लिन का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था।

शर्लिन ‘कामसूत्र 3 डी’ फिल्म करने को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। लेकिन बाद में फिल्म के डायरेक्टर के साथ उनका विवाद हो गया। शर्लिन ने पॉल पर आर्थिक धोखाधड़ी करने का आरोप लगा एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Back to top button