Home > Mainslide > 31 मार्च दिन शनिवार का राशिफल: इन राशि वालों पर रहेगी शनिदेव की कृपा, और इन 2 राशि वालों पर शनि की साढ़े साती

31 मार्च दिन शनिवार का राशिफल: इन राशि वालों पर रहेगी शनिदेव की कृपा, और इन 2 राशि वालों पर शनि की साढ़े साती

।।आज का पञ्चाङ्ग।।

आप सभी का मंगल हो 31 मार्च दिन शनिवार31 मार्च दिन शनिवार का राशिफल: इन राशि वालों पर रहेगी शनिदेव की कृपा, और इन 2 राशि वालों पर शनि की साढ़े साती

ऋतु-बसंत
माह-चैत्र
पक्ष-शुक्ल
तिथि:-पंचमी 
सूर्य-उत्तरायण
सूर्योदय-05:52
सूर्यास्त-06:08
राहूकाल(अशुभसमय)प्रातः
10:30 से 12:00 बजे तक
दिशाशूल-पश्चिम
शुभदिशा-पूर्व
अमृतमुहूर्त- प्रातः 09:20 से 10:53

।।आज का राशिफल।।

मेष (Aries): किसी आर्थिक योजना को लागू करने के लिए आज अच्‍छा दिन है। शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। मित्रों तथा स्वजनों की ओर से उपहार मिलेगा।

वृष (Taurus): आज आपकी वाणी का जादू किसी को खुश करके आपको लाभ दिलाएगा। शुभकार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। पठन- लेखन जैसी साहित्यिक प्रवृत्तियों में अभिरुचि बढ़ेगी। 

मिथुन (Gemini): दुविधा में उलझा हुआ आपका मन महत्त्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेगा। वैचारिक तूफानों से मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। अत्यधिक भावनाशीलता आपकी दृढ़ता को कमजोर करेगी। 

कर्क (Cancer): शारीरिक और मानसिक ताजगी के साथ घर में भी आनंद का वातावरण रहेगा। मित्रों एवं स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी। दोस्तों से लाभ होगा। शुभ कार्य का आरंभ करने के लिए आज का दिन गणेशजी अनुकूल बताते हैं। 

सिंह (Leo): पारिवारिक सदस्यों के साथ सुख शांति से दिन व्यतीत होगा। उनका सहयोग मिलेगा। स्त्री मित्रों से विशेष मदद प्राप्त कर सकेंगे। दूरस्थ मित्र और स्नेहीजनों के साथ संपर्क या संदेश व्यवहार लाभदायक साबित होंगे। 

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आज के लाभदायक दिन से आपकी वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। वाक्पटुता और मीठी वाणी से आप लाभप्रद सौहार्द्रपूर्ण सम्बंध विकसित कर सकेंगे। उत्तम भोजन, भेंट उपहारों और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। 

तुला (Libra): आज के दिन जरा सा भी असंयमित और अनैतिक व्यवहार आपको तकलीफ में डाल सकता है। दुर्घटना से बचें। वाणी की शिथिलता उग्र तकरार करा सकती है। सगे- सम्बंधियों के साथ अनबन हो सकती है। 

वृश्चिक (Scorpio): नौकरी-धंधे या व्यवसाय में लाभ प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ मुलाकात, प्रवास का आयोजन करेंगे, विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के विवाह के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। पुत्र तथा पत्नी से लाभ होगा। 

धनु (Sagittarius): आज का दिन शुभ फल प्रदान करने वाला है ऐसा गणेशजी कहते हैं। गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। ऊपरी अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। 

मकर (Capricorn): आज का दिन आपके लिए अनुकूलता और प्रतिकूलता से मिश्रित फलदायी रहेगा। बौद्धिक कार्य और व्यावसायिक क्षेत्र में आप नए विचारों से प्रभावित होंगे और उन्हें अपनाएंगे। सृजनात्मक क्षेत्र में सृजनशक्ति का भी आप परिचय देंगे। 

कुंभ (Aquarius): अनैतिक कृत्यों से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं। वाणी पर संयम रखिएगा। इससे पारिवारिक घर्षण को आप टाल सकेंगे। प्रत्येक व्यक्ति, वस्तु या घटना को सकारात्मक दृष्टिकोण से देखिएगा। 

मीन (Pisces):आज बाहर घूमने-फिरने और मनोरंजन प्रवृत्तियों के लिए समय निकालेंगे। परिजन और मित्रों का भी इस प्रवृत्तियों में समावेश करेंगे, जो कि उनके लिए भी आनंदप्रद रहेगी। 

“अस्तु परमात्मा सर्व समर्थ है, हमारी बुद्धि हमारी बुद्धि भ्रम प्राय हो सकती है किंतु परमात्मा स्थिर प्राय है। वह परम सत्य, चैतन्य,आनंद का सार सर्वस्व है।”

।।इति शुभम्।।

।।आचार्य स्वमी विवेकानन्द।।
।।सरस् श्रीरामकथा ,श्रीमद्भागवत कथा व्यास व ज्योतिर्विद।।
।।श्री अयोध्याधाम।।
संपर्क सूत्र-9044741253

Loading...

Check Also

अगर आपको भी कभी मिले सड़क पर पड़े हुए पैसे तो भूल से भी उन्हें ना लगाना हाथ, वरना हो जाओगे बर्बाद

क्या आपको सड़क पर कभी गिरा हुआ पैसा मिला है? बहुत सारे ऐसे लोग होंगे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com