नोटबंदी से नाराज लड़की ने बैंक के सामने उतार दिए कपड़े, #viral हुई तस्वीर

नोटबंदी के बाद देशभर में कैश की लिए लोग कई घंटों तक बैंक और एटीएम के बाहर लाइन में खड़े रहने को मजूबर है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि उनके पैस कैश कैसे आएगा। लोग इस परेशानी में अजीबोगरीब हरकत करने लगे हैं।  रविवार को दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 के एक्सिस बैंक के बाहर लंबी लाइन लगी थी। लोग कई घंटों से अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। तभी लाइन में खड़ी एक युवती जब इंतजार करते-करते थक गई तो उसने विरोध स्वरूप अपना टॉप ही उतार दिया।

नोटबंदी से नाराज लड़की ने बैंक के सामने उतार दिए कपड़े, #viral हुई तस्वीर

युवती की इस हरकत से वहां मौजूद लोग भौचक रह गए। फौरन मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेडी पुलिस युवती को बैंक के अंदर ले गई, उसे समझाया गया। 10 मिनट के अंदर युवती को बैंक से पैसे दिलवाए गए।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रविवार दोपहर को युवती एक्सिस बैंक में पैसे बदलवाने के लिए लाइन में लगी हुई थी। लाइन काफी लंबी थी और अफरातफरी भी मची हुई थी। इसी बीच उसने अचानक से टॉप उतार दिया जिससे लोग सन्न रह गए।

मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। कुछ ही दूरी पर मौजूद लेडी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कपड़े पहनाए। फिर उसे बैंक के अंदर ले गए। वहां 10 मिनट के अंदर उसे पैसे दिलवाकर रवाना किया गया।

Back to top button