थाने से 300 मी. दूर होता रहा रेप, पुलिस बोली- सुबह आओ

नई दिल्ली. राजधानी में दुष्कर्म की वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। एक निजी स्कूल के गार्ड द्वारा पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के 24 घंटे के अंदर ही एक 13 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हो गई। थाने से 300 मीटर की दूरी से 13 वर्षीय नाबालिग को उठाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जाता है और पुलिस सुबह होने का इंतजार करती रहती है।
 थाने से 300 मी. दूर होता रहा रेप, पुलिस बोली- सुबह आओ
मामला पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर थाना क्षेत्र का है। जहां सुबह बच्ची किसी तरह से अपने घर पहुंचकर अपनी आपबीती बताती है, तब पुलिस की नींद खुलती है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची के बयान पर दुष्कर्म, पॉस्को और किडनेपिंग की धाराओं में मामला दर्ज कर एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को पकड़ लिया है।

दुकान सामान लेने गई थी

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पीड़िता थाने के पास ही अपने परिवार के साथ रहती है, जबकि उसका परिवार मूलत: उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसके पिता इलाके में ही इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं और वह सातवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है। शुक्रवार शाम को उसकी माँ ने उसे दुकान से सामान लेने के लिए भेजा था। उसी दौरान कुछ लड़के उसे उठाकर ले गए। जब उसे होश आया तो वह किसी अंजान जगह थी, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

इसे भी देखें:- अभी अभी : जिसका डर था वही हुआ- अब नीतीश कुमार ने उठाया सबसे बड़ा कदम, उड़ा दिए सबके होश

पीसीआर वायरलेस पर सूचना देने काे कहकर चली गई

परिजनों के अनुसार जब पीड़िता घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब 9 बजे वह गांधी नगर थाने पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी काे उन्होंने सारी बात बताई। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे सुबह आने की बात कह वहां से भेज दिया। ऐसे में पीड़िता के पिता ने घर आकर पीसीआर को फोन किया। पीसीआर आई और उनसे थाने जाने और उनकी बेटी की किडनेपिंग की जानकारी वायरलेस पर देने की बात कहकर चली गई। जिसके बाद पीड़िता खुद ही सुबह करीब 5 बजे घर लौटी और उसने आपबीती परिजनों को बताई।
Back to top button