कपिल मिश्रा का बड़ा बयान: कहा, 300 करोड़ की दवा गोली खा गए अरविन्द केजरीवाल

- in राजनीति

नई दिल्ली: अरविन्द केजरीवाल के नित नए घोटाले उजागर करने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज केजरीवाल के खिलाफ बड़े खुलासे का दावा करते हुए अब स्वास्थ्य विभाग में दवाओं की खरीद में 300 करोड़ रुपये का घोटाला किये जाने का आरोप लगाया.

कपिल मिश्रा का बड़ा बयान: कहा, 300 करोड़ की दवा गोली खा गए अरविन्द केजरीवाल

उल्लेखनीय है कि कपिल मिश्रा के अनुसार दवाइयों और एंबुलेंस की खरीद के अलावा अधिकारियों के तबादले में भी घोटाला किया गया, जो दवाएं अस्पतालों में भेजनी चाहिए थी, वो गोदामों में सड़ रही हैं. तरुण सीम को 100 करोड़ की दवाई खरीदने की छूट दी गई. यही नहीं कपिल ने केजरीवाल, तरुण सीम और सत्येंद्र जैन पर  गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग में नियम-कानून तोड़कर 30 एमएस की नियुक्ति सत्येंद्र जैन ने की और जूनियरों को एमएस का पद दिया.

ये भी पढ़े: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोज में शामिल होंगे नीतीश, सियासत में तेज हुई हलचल….

बता दें कि राजधानी के अस्पताल पिछले कई दिनों से दवाई की कमी से जूझ रहे हैं. मिश्रा का कहना है कि केजरीवाल इस कमी के कारणों को अच्छी तरह जानते हैं.केजरीवाल को घोटाले की पूरी जानकारी है. इसीलिए उन्होंने ना तो सत्येंद्र जैन से जवाब तलब किया है और ना ही स्वास्थ्य सचिव या मुख्य सचिव को इस बारे में कोई चिट्ठी लिखी है. मिश्रा केजरीवाल के अस्पतालों के दौरे को हड़बड़ाहट का नतीजा बता रहे हैं.मिश्रा के अनुसार आम आदमी पार्टी में जानबूझकर सत्येंद्र जैन के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है, ताकि केजरीवाल को आरोपों से बचाया जा सके.

=>
=>
loading...

You may also like

उद्धव का चप्पल वार, योगी का पलटवार

शिवसेना और बीजेपी के बीच जुबानी जंग सारी