आज है सावन का सबसे बड़ा रविवार ,यहां रख दें एक रुपये का सिक्का, बरसेगा पैसा !

आज सावन के महीने का बड़ा रविवार है,बस करें ये काम बदल जाएगी आपकी किस्मत जो मानते हैं उनके लिए ये सबकुछ है और जो नहीं मानते उनके लिए कुछ भी नहीं है !

आज है सावन का सबसे बड़ा रविवार ,यहां रख दें एक रुपये का सिक्का, बरसेगा पैसा !

खजुराहो मंदिर का ऐसा रहस्य, जिसे देखकर खुली की खिली रह जायेंगी आपकी आखें

आज का दिन बहुत ही विशेष व पावन दिन है. सावन माह शिवजी का प्रिय महिना चल रहा है. हिन्दू धर्म में शनिवार का दिन भगवान शनिदेव को समर्पित है और शनिदेव के गुरु भगवान शिवजी है. उसी तरह शनिवार से अगला दिन रविवार सूर्य देवता का दिन है यानि सावन के रविवार के दिन पूरी श्रद्धा से शिवजी की पूजा करने से व्यक्ति का उद्दार होता है.श्रावण के दो शनिवार हाथ से जा चुंकें है. तो आज सावन का बड़ा रविवार है, साथ ही आज का दिन बहुत बड़ा दिन भी है.

कोई भी उपाय या टोटका आपके जीवन की परेशानियों को कम कर सकता है। हालांकि इनका कोई भी वैज्ञानिक आधार नहीं होता, फिर भी लोगों के बीच इनकी मान्यता प्राचीनकाल से ही है. जैसे की कहा जाता है गुड केवल मुंह मीठा ही नहीं करता बल्कि जीवन को मधुर भी बनाता है. गुड के जितने शरीर के लिए फायदे है उतने ही ज्योतिष उपाय है. ज्योतिष में बताया गया है कि गुड के कुछ उपाय करने से आपकी किस्मत चमक सकती है.

पहली बार कावड़ियों के गाने पर झूमती नजर आई सपना चौधरी, देखिए वीडियो

आज हम आपको सावन के बड़े रविवार वाले दिन मनोकामना पूर्ण करने के लिए एक छोटा उपाय बताने जा रहे है. अगर आपकी कोई विशेष कामना है जिसकी आप पूर्ति करना चाहते है तो इतना सा करने से अब पूरा हो जाएगा.

Back to top button