बड़ी घटना: 110 फीट गहरे गड्ढे में गिरी 3 साल की मासूम बच्ची, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

- in बिहार, राष्ट्रीय

बिहार के मुंगेर जिले में तीन साल की बच्ची 110 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई है। पिछले 15 घंटों से उसे बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है। जिला प्रशासन और एनडीआरएफ की टीमें तीन साल की सना को बोरवेल से निकालने की कोशिश में जुटी हुई हैं। सना मंगलवार शाम को खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गई थी। सना के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। सना की मां बार-बार अपनी बच्ची को बचाने की गुहार लगा रही हैं।  

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान सदर अस्पताल के डॉक्टर फैज बच्ची के स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ है। सांस लेने के लिए बच्ची के पास ऑक्सीजन पाइप पहुंचा दिया गया है। सीसीटीवी के जरिए बच्ची पर नजर रखी जा रही है। एसडीआरएफ की टीम ने जिला प्रशासन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन को अपने हाथ में ले लिया है।

एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि अभी 32 फीट गड्ढा किया जा चुका है। अभी 12 फीट का और गड्ढा करना है। उन्होंने बताया कि बच्ची को बचाने की हर संभव कोशिशें की जा रही हैं। हमने रॉड डाली हैं ताकि वह और नीचे ना गिरे। उसे बाहर निकालने के लिए चार घंटे और लगेंगे। जल्दी से गड्ढा खोदने के लिए एसडीआरएफ ने जिला प्रशासन से 50 और मजदूरों की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अपने जीन्स में मौजूद कैंसर के खतरे से अनजान हैं 80 फीसदी लोग

दुनिया भर में कैंसर के मामलों में तेजी