3 बोरों में मिले 16 कुत्तों के शव, पहले जहर दिया फिर उन्हें पीट-पीटकर…

कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब तीन बोरी भरकर खून से सने कुत्ते और पिल्ले मृत मिले. कहा जा रहा है कि इन कुत्तों को किसी ने पहले जहर दिया फिर उन्हें पीट-पीटकर मार डाला. इस घटना के सामने आने के बाद पशु प्रेमियों में आक्रोश है. एनजीओ के लोगों ने पुलिस स्‍टेशन का घेराव कर प्रदर्शन किया और कार्रवाई की मांग की है.

इस बारे में एनआरएस मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के वाइस प्रिंसिपल सौरभ चक्रवर्ती ने बताया कि कुत्तों के साथ इस तरह का व्यवहार करना बेहद दुर्भाग्‍यपूर्ण है. यह पहला मौका है जब इस तरह की घटना मेडिकल कॉलेज में हुई हो. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

कुछ की चल रही हैं सांसे …

घर में चोरी करने घुसे चोरों ने बनाई चाय और फिर पीकर चोरी नहीं किया यह अनोखा काम…

बोरी में बंद मिले पिल्ले और कुत्तों में कुछ की सांसें चल रही थीं. उन्हें बचाने की कोशिश पशु प्रेमी कर रहे हैं. जब पिल्लों को उठाने के लिए नगर निगम के कर्मचारी वाहन लेकर आए तो पशु प्रेमी नाराज हो गए और शवों को उठाने से मना कर दिया. लोगों का कहना है कि कुत्तों का पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए.

पुलिस भी जांच में जुटी…

शुरुआती जांच में यह सामने आया कि कुत्‍ते और पिल्‍लों को किसी ने जहर दिया फिर बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. फिलहाल पुलिस ने पशु क्रूरता के लिए अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है. पुलिस अस्‍पताल कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है.

दो महिलाएं फेंकने आई थी बोरे…

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, उन्होंने देखा कि दो महिलाएं इन बोरों को फेंककर आई हैं. इनमें एक महिला सलवार सूट पहने हुई थी तो दूसरी जींस. पुलिस को उम्‍मीद है कि सीसीटीवी फुटेज से सच्‍चाई सामने आ जाएगी कि कुत्तों की हत्या किसने की.

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com