3 लाख 40 हजार रु प्रतिमाह की यहां निकली नौकरी, अभी करें आवेदन

ऑयल इंडिया लिमिटेड 2018 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन आयल इंडिया लिमिटेड में 17/08/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते हैं.3 लाख 40 हजार रु प्रतिमाह की यहां निकली नौकरी, अभी करें आवेदन

रिक्ति का नाम: निदेशक

शिक्षा की आवश्यकता: MBA/PGDM, CA

रिक्तियां: 01पद

वेतन रुपये: 180000 – रुपये . 340000/- प्रति महीने

अनुभव: 5 – 10 वर्ष नौकरी

करने का स्थान: नई दिल्ली

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 17/08/2018

चयन प्रक्रिया: चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर आयल इंडिया लिमिटेड मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा।

आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

नौकरी के लिए पता :
Smt Kimbuong Kipgen Secretary, Public Enterprises Selection Board, Public Enterprises Bhawan, Block No. 14, CGO Complex, Lodhi Road, New Delhi-110003.
महत्वपूर्ण तिथियाँ :
इस जॉब के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि: 17/08/2018

Back to top button