282 करोड़ के मालिक इस एक्टर ने दी है 22 साल में 35 फ्लॉप फिल्में, अब भी लेता है इतनी फीस

बॉलीवुड मे पैसा कमाना आसान है, लेकिन सुपरस्टार बनना बहुत मुश्किल है। बॉलीवुड मे काम करने वाला हर एक्टर करोड़ों रुपए कमाता है, और उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। लेकिन इनके फिल्मी करियर पर नजर डालें तो पता चलता है कि इनके करियर की ज्यादातर फिल्में फ्लॉप ही रही है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर बारे मे बताएंगे।

इस एक्टर का नाम है अरशद वारसी। अरशद का शुरूआती हिंदी सिनेमा करियर बेहद संघर्षपूर्ण रहा। उन्हें हिंदी सिनेमा में अभिनय करने का पहला मौका अमिताभ बच्चन की कम्पनी की फिल्म तेरे मेरे सपने से मिला। उन्होंने उस दौर में कई फ़िल्में मिली लेकिन वह हिंदी सिनेमा में किसी नजर में नहीं आये। उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान राजू हिरानी निर्देशित फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के जरिये मिली। इस फिल्म में उन्होंने सर्किट की भूमिका अदा की थी।इस फिल्म में वह संजय दत्त के दाहिने हाथ के तौर पर नजर आये थे। इस फिल्म में उनके अभिनय को दर्शकों द्वारा इतना पसंद किया गया कि उनपर जोक्स भी बनने लगे। इसके बाद वह एक बार फिर राजू हिरानी की इस फिलिम के सककल लगे रहो मुन्ना भाई में नजर आए। दोनों ही फिल्मों में उन्हें उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कई सरे अवार्ड्स से भी सम्मानित किया गया।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 ने बनाया रिकॉर्ड, तीसरे हफ्ते भी फिल्म ने की धुआंधार कमाई

इनकी फिल्मों मे इनकी बेहतरीन कॉमेडी फैंस को खूब पसंद आती है, लेकिन आपको बता दे कि इनके करियर की 48 फिल्मों मे से 35 फिल्में फ्लॉप रही है। पहली फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ और ‘जॉली एलएलबी’ के अलावा अरशद वारसी के अकेले के दम पर इनकी कोई भी फिल्म हिट नही हुई है। इनके करियर की हिट फिल्मों मे ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गोलमाल सिरीज’ जैसी फिल्में है, और सभी हिट फिल्मों मे इन्होने सपोर्टिंग रोल ही अदा किया था।

बता दे की अभिनेता अरशद ने 14 साल की उम्र मे ही कमाना शुरु कर दिया था, और सबसे पहले इन्होने डोर टू डोर कॉस्मेटिक सेल्समैन की नौकरी की थी। 21 साल की उम्र मे इन्होने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत की थी। इनके पास करीब 40 मिलियन डॉलर यानी करीब 282 करोड़ की संपत्ति है, और एक फिल्म के लिए इन्हे करीब 3 करोड़ रुपये की फीस लेते है।

Back to top button