28 साल की सेक्सी लड़की ने जब 97 साल के बुढ़उ को किया डेट, जानें फिर क्या हुआ…

बोस्टन। जब भी हम किसी को डेट करते हैं तो वह इंसान हमारी ही उम्र के आसपास का होता है लेकिन जब एक यंग लड़की किसी बुजुर्ग तो डेट करे तो? जी हां, आपको यह बात हैरान कर देने वाली जरुर होगी लेकिन ऐसा सच में हुआ है। बोस्टन में रहने वाली 28 साल की प्रिया अलिका ने एक 97 साल के बुजुर्ग को डेट किया है। प्रिया इस बुजुर्ग से एक डेटिंग ऐप के जरिए मिली थी। प्रिया ने अपनी इस डेट का अनुभव ट्विटर पर साझा किया है।28 साल की सेक्सी लड़की ने जब 97 साल के बुढ़उ को किया डेट

अपने ट्वीट में उन्होंने बताया कि कैसे वो एक 97 साल के बुजुर्ग से डेटिंग ऐप पर मिली और कैसे उन्हें धोखा हुआ। बताते चलें, जब प्रिया बुजुर्ग से मिलने वाली थी तब उनको इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वो जिस इन्सान से मिलने जा रही हैं वो एक 97 साल का बुजुर्ग है।

बुजुर्ग ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर साइड पोस वाली लगा रखी थी जिससे यह बिलकुल पता नहीं चल रहा था कि वह यंग है या ओल्ड। साथ ही बुजुर्ग ने अपनी प्रोफाइल पर कुछ अच्छी लाइन्स भी लिख रखी थीं जिससे प्रिया को उनकी प्रोफाइल पसंद आ गयी और प्रिया ने बुजुर्ग से मिलने का मन बना लिया।

 यह भी पढ़े: इंटरनेट कि दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ये हॉट GIF, दुनिया भर में मचा रहा धमाल

प्रिया की बुजुर्ग से चैटिंग भी हुई जिसके बाद बुजुर्ग ने पहले तो प्रिया को डिनर डेट ऑफर किया लेकिन प्रिया शाम 6 बजे डिनर नहीं लेती इसलिए उन्होंने इसके लिए माना कर दिया। इसके बाद बुजुर्ग ने प्रिया को कॉफ़ी डेट ऑफर किया जिसपर प्रिया मान गयी और मिलने चली गयी।

जब प्रिया बुजुर्ग से मिलने पहुंची तो उनके होश उड़ गए क्योंकि प्रिया ने समझा था कि जिस इन्सान को वो डेट कर रही हैं वो एक नौजवान होगा लेकिन वो तो एक 97 साल का बुजुर्ग निकला। प्रिया को इस बात पर बिलकुल भी यकीन नहीं हो रहा था कि जिस व्यक्ति से वो मिलने आई हैं वो एक बुजुर्ग है।

प्रिया ने करीब एक घंटे का समय बुजुर्ग के साथ बिताया और फिर वहां से चली गईं और घर जाकर प्रिया ने 97 साल के बुजुर्ग के साथ अपने डेट का एक्सपीरियंस ट्विटर पर लिखा।

Back to top button