26 अक्टूबर से चमक जायेगी इन 6 राशि वाले लोगो की किस्मत और मिलेगी खुशियाँ ही खुशियाँ

बहुत दिनों से लोग शनि की महादशा के कारण परेशान थे.लेकिन अब शनि महा परिवर्तन बदल देगा आप सभी की किस्मत !

शनि की कुद्रष्टि ने सभी को परेशान किया हुआ था. इसकी वजह से जॉब, नौकरी, बिज़नस, परिवार, खान-पान, स्वास्थ हर चीज में दिक्कतें आ रही थी. आज आपके लिए बेहद ख़ुशी की खबर है. आने वाली 26 तारीख को शनि का महापरिवर्तन होने वाला है. आने वाला समय बहुत ही शुभ होने वाला है.

26 अक्टूबर से चमक जायेगी इन 6 राशि वाले लोगो की किस्मत और मिलेगी खुशियाँ ही खुशियाँ इस परिवर्तन से छ: राशियों के भाग्य खुलने वाले है. कुछ राशि के जातकों पर शनि की कुद्रष्टि जारी रहेगी. शनि की कुद्रष्टि छ: राशि के जातकों पर से हटने वाली है. कुछ राशियों पर से शनि की साढ़ेसाती, ढैय्या समाप्त हो जायेगी. 26 अक्टूबर 2017 को शनिदेव धनु राशि में प्रवेश करने वाले है. आपको बता दे कि इस वर्ष शनि ग्रह ने बहुत सारे परिवर्तन किये है. शनि 24 जनवरी 2020 तक इसी राशि में बने रहेंगे.सभी राशियों के बारे में हम आपको एक वीडियो के जरिये बतायेंगे. ये वीडियो हमने ख़ास आपके लिए यूट्यूब से खोजी है. हम आपके लिए ये वीडियो नीचे डाल रहे है. इस वीडियो को अंत तक देखें और जाने कौनसी-कौनसी है वो राशि जिनका आने वाला समय सौभाग्यशाली होगा. चलिए अब नजर डालते है नीचे दी गई वीडियो पर.

होने वाले इस बदलाव से छ: राशियों की किस्मत बुलंद होने वाली है. बाकी की छ: राशियां सतर्क रहने वाली है. आज हम आपको बता रहे है कि शनि किस राशि पर अपनी कृपा बरसाने वाले है और किस पर शनिदेव की कृपा नहीं बरसेगी. जिन राशियों पर शनि की कृपा नहीं बरसेगी उन्हें घबराने की आवश्यकता नहीं है !

 
Back to top button