26 जुलाई से खऱीद सकेंगे ASUS के इस दमदार स्मार्टफोन को

जहां एक ओर जियो मानसून ऑफर के तहत यूजर्स का दिल जीतने में लगी हुई है. वहीं दूसरी ओर अन्य स्मार्टफोन कंपनियां भी सेल आयोजित कर यूजर्स को लुभाने में लगी हुई है. वहीं अब शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी asus अपने स्मार्टफोन ZenFone Max Pro M1 की बिक्री शुरू करने वाली है. इसके लिए asus  26 जुलाई से सेल का आयोजन करेंगी. इस फ़ोन का इंतज़ार कर रहे यूजर्स इसे 26 जुलाई से खरीद सकेंगे. 26 जुलाई से खऱीद सकेंगे ASUS के इस दमदार स्मार्टफोन को

बता दे कि asus ZenFone Max Pro M1 को भारत में इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था. जहां कंपनी ने 6GB रैम वेरिएंट की घोषणा की थी. जो कि अब तक बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हो सका है. हालांकि इंतज़ार की घड़ियां अब ख़त्म होने को है. अगर आप ZenFone Max Pro M1  को खरीदना चाहते है, तो इसे एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. 

यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है. इसमें 18:9 रेश्यो के साथ 5.99-इंच फुल-HD+ (1080×2160 पिक्सल) IPS फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है. कनेक्टिविटी की बात की जाए तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi डायरेक्ट के साथ Wi-Fi 802.11 a/b/g/n , Bluetooth 4.2 (aptX के साथ), GPS/ A-GPS, BDS और GLONASS मौजूद है. इसके बैटरी क्षमता 5000mAh की है. asus ZenFone Max Pro M1 में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर जैसे सुरक्षित फीचर भी मौजूद है. 

Back to top button