25 फ़रवरी 2020 आपकी राशि के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है

 

मेष

आपके लिए आज का दिन थोड़ा सा संभल कर चलने के लिए है। आपके खर्चे बहुत ज्यादा ही बढ़ेंगे लेकिन धर्म-कर्म के कामों में भी मन लगेगा। अच्छी प्रकृति के काम करेंगे। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा। सर्दी गरमी से बच कर रहें क्योकि बीमार होने की संभावना है। प्रेम जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। आपके काम के सिलसिले में स्थितियां बेहतर रहेंगी और आपको अपने परिजनों का साथ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुख शांति वाला रहेगा। आज आपको अचानक से इनकम होने के योग बनेंगे।

वृष

आपके लिए आज का दिन काफी बढ़ियारहने वाला है। बीमारी से निजात मिल सकती है और आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। आपकी इनकम  भी बढ़ेगी और मान-सम्मान की प्राप्ति भी होगी। किसी खास पार्टी में जाएंगे। प्रेम जीवन में खुशी मिलेगी। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद स्थितियाँ बढ़िया रहेंगी। परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा और आप मन से खुश होंगे, जिससे कामों में सफलता मिलेगी।

मिथुन

आपके लिए आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। काम के सिलसिले में व्यस्त रहेंगे और पारिवारिक जीवन खुशी देगा। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। आप अपनी सुख-सुविधाओं पर बहुत खर्च करेंगे । अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। मन लगाकर काम करेंगे तो काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। आज आप अपने किसी खास से अपने मन की बात शेयर करेंगे।

कर्क

आपकी राशि के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। किसी खुशनुमा यात्रा पर जा सकते हैं। भाग्य आपके साथ रहेगा जिससे हर काम में आपको सफलता मिलेगी। आपकी मेहनत रंग लाएगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और स्नेह बढ़ेगा। यदि आप अभी तक सिंगल हैं और किसी रिलेशनशिप में हैं तो प्रेम जीवन में समस्याएं रह सकती हैं। खर्चों में अधिकता रहेगी। किसी लम्बी यात्रा पर जा सकते हैं। यह आपको सुख देने वाली साबित होगी। परिवार में प्रेम बना रहेगा। बिना वजह के किसी के भी झगड़े में ना पड़ें।

सिंह

आज का दिन आपके लिए थोड़ा सा कमजोर रहेगा। परिवार में तनाव रहेगा और मानसिक रूप से भी आप थोड़े कमजोर रहेंगे। इसलिए अपने मन को खुश रखने के लिए थोड़ा ध्यान या योग करें और परिवार वालों के साथ वक्त बिताएं। जो लोग आपसे प्रेम करते हैं उनके साथ वक्त बिताने से आपको खुशी मिलेगी। काम के सिवसिले में स्थिति में ठीक-ठाक रहेगी लेकिन फिर भी आपका मन पूरी तरह से काम में नहीं लगेगा। बहुत समय से अटके हुए किसी काम के पूरा हो जाने से धन लाभ होने के योग बनेंगे।

कन्या

आपके लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। शादीशुदा जातकों को अपने दांपत्य जीवन में खुशी मिलेगी और जीवनसाथी का पूरा साथ आपके साथ रहेगा। काम के सिलसिले में भी आज आप बढ़िया रहेंगे और आपके परिवार का माहौल भी बढ़िया रहेगा। आज आपके घर कई लोग आ सकते हैं। कोई विशेष अतिथि या खास मित्र आने से घर का वातावरण बढ़िया और खुशनुमा बना रहेगा। प्रेम जीवन में आज का दिन रोमांटिक रहने वाला है। आज आप काफी एनर्जी से अपने हर काम को करेंगे जिससे आज के दिन को बढ़िया बनाएंगे।

तुला

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा और काम के सिलसिले में भी बढ़िया समय रहने वाला है। आपको किसी से भी बुरा बोलने से बचना होगा नहीं तो परेशानी आ सकती है  और आपके बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं। दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्गायतीत होगा। प्रेम जीवन के लिए दिन थोड़ा कमजोर है। परिवार के छोटों को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ेगी। काम के सिलसिले में अपने साथ काम करने वालों से बढ़िया करें। वे आपकी बहुत मदद करेंगे।

वृश्चिक

आपके लिए आज का दिन कुछ खुशखबरी लेकर आ सकता है। प्रेम जीवन में महत्वपूर्ण पल आएगा। आपका प्रिय आपको कोई अच्छी बात कह सकता है। पारिवारिक जीवन भी खुशनुमा रहेगा। मेहमानों का आना जाना हो सकता है। परिवार में कोई फंक्शन या पार्टी हो सकती है। आपको अपने व्यवहार पर थोड़ा ध्यान देना होगा। शादीशुदा लोगों का दांपत्य जीवन सुधरेगा और काम के सिलसिले में आपको अपने प्रयासों के अनुरूप सफलता अवश्य मिलेगी। आज के दिन अपना वाहन सावधानीपूर्वक चलाना बेहतर होगा।

धनु

आपके लिए आज का दिन अच्पाछा रहेगा।पारिवारिक तौर पर भी काफी बढ़िया समय रहेगा। परिवार के लोगों से आपका प्रेम बढ़ेगा। उनका सहयोग आपको हर काम में मिलेगा। खर्चे थोड़े से बढ़ेंगे। आप आज के दिन का पूरा आनन्द लेंगे। मन में खुशी रहेगी। स्वादिष्ट खाना खाने का मौका मिलेगा। काम के सिलसिले में आप अपनी मेहनत से कई नए कामों को अंजाम देंगे जिससे आपको प्रशंसा मिलेगी। दांपत्य जीवन भी खुशनुमा रह सकता है। आज आपको धन का लाभ भी होगा।

मकर

आपके लिए आज का दिन किसी यात्रा पर जाने के लिए अच्छा रहेगा। इनकम में भी बढ़ोतरी होगी जो आपके बढ़े हुए खर्चों को पूरा करेगी। मानसिक रूप से आप प्रसन्न रहेंगे। परिवार में भी खुशियां आएंगी। प्रॉपर्टी से लाभ मिल सकता है। आपके दफ्तर में आपको किसी काम से यात्रा पर भेजने की बात चल सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को उनके प्रिय का पूरा सहयोग मिलेगा और वे आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे। दांपत्य जीवन जीने वालों को आज थोड़ा सावधानी से रहना होगा।

कुंभ

आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा लेकिन काम के सिलसिले में आज आपको कोई जबरदस्त सफलता मिल सकती हो। किसी बात पर आपको जमकर सराहना मिलेगी और आप के पदभार में वृद्धि होगी। इनकम में भी बढ़ोतरी होने के संयोग हैं। आप सुख सुविधाओं पर आज जमकर खर्च करेंगे और जीवन को आनंद पूर्वक जिएंगे। परिवार में थोड़ी सी टेंशन रह सकती है लेकिन आपकी बातों में शहद टपकेगा जिससे अपनों का प्रेम मिलेगा।

मीन

आपके लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। आप मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे।अपने लोगों की परवाह करेंगे। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आप अपने जीवनसाथी को स्नेह और प्रेम देंगे। यदि आप किसी प्रेम संबंध में हैं तो आपका प्रिय भी आपको भरपूर खुशी देगा। काम के सिलसिले में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी लेकिन आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। इनकम के लिए भी दिन अच्छा है।

Back to top button