25 फरवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे कानपुर का दौरा…

25 फरवरी को कानपुर आ रहे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शाम 4 बजे से 5 बजे तक चुन्नीगंज स्थित बीएनएसडी इंटर कॉलेज में रसायन विज्ञान लैब का उद्घाटन करेंगे। यहां राष्ट्रपति अपने पुराने सहपाठियों से भी भेंट करेंगे। इस संबंध में राष्ट्रपति भवन को कार्यक्रम भेज दिया गया है।25 फरवरी को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे कानपुर का दौरा...

यह आयोजन श्री ब्रह्मवर्त सनातन धर्म महामंडल के बीएनएसडी शिक्षा निकेतन, बीएनएसडी इंटर कॉलेज, बीएनएसडी शिक्षा निकेतन बालिका विद्यालय और सनातन धर्म विद्यालय की ओर से संयुक्त रूप से किया जाएगा।

बुधवार को श्री ब्रह्मवर्त सनातन धर्म महामंडल ने इस संबंध में बैठक की। बीएनएसडी इंटर कॉलेज के प्रवक्ता डॉ. दिवाकर मिश्रा ने बताया कि महामंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र जीत सिंह ने 25 फरवरी को शाम 4 से 5 बजे के बीच होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी राष्ट्रपति भवन भेज दी है।

राष्ट्रपति बालाजी मंदिर सलेमपुर में दर्शन करेंगे

इस मौके पर वर्ष 1960 से वर्ष 1964 के बीच राष्ट्रपति के सहपाठी रहे पुरातन छात्र भी होंगे। उनके साथ तस्वीर खींचने का कार्यक्रम भी तय किया है। राष्ट्रपति ने अपनी नौवीं से बारहवीं तक की पढ़ाई चुन्नीगंज स्थित बीएनएसडी इंटर कॉलेज से की है। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 25 फरवरी को सात घंटे शहर में रहेंगे। हेलीकॉप्टर अहिरवां चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेगा। राष्ट्रपति सुबह 10 से 10:25 बजे तक बालाजी मंदिर सलेमपुर में दर्शन-पूजन करेंगे। ड्योढी गंगाघाट पर विपश्यना केंद्र पर सुबह 11 बजे तक रहेंगे। दोपहर 12 बजे से एक बजे तक डीएवी ग्राउंड फूलबाग में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। शाम चार से पांच बजे तक बीएनएसडी शिक्षा निकेतन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

सलेमपुर बालाजी मंडल के महामंत्री संतोष अग्रवाल ने बताया कि राष्ट्रपति बाला जी मंदिर सलेमपुर आएंगे। मुख्य कक्ष में स्थापित भारत माता की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। वे मंदिर में 25 मिनट रुकेंगे। 

Back to top button