25 दिनों तक गोबर के ढेर में दबी रही लाश, और फिर एक दिन…

उत्तर प्रदेश के शामली जिले से एक सनसनीखेज हत्या का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक चचेरे भाई ने ही अपने भाई की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को गोबर के ढेर में दबा कर रख दिया और पुलिस में मृतक के लापता होने की शिकायत कर दी. 

इस हत्याकांड का खुलासा 25 दिन बाद उस समय हुआ जब गोबर के ढेर से मृतक का शव प्राप्त हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया और आरोपी चचेरे भाई को हिरासत में ले लिया. यह मामला शामली जिले के थाना भवन इलाके के ग्राम मुंडेट खादर की है. यहां किसान जीत सिंह के पास मध्यप्रदेश के जिला शहजोल के रहने वाले पुष्पराज, विनोद, श्रवण उर्फ़ छोटू और प्रदीप काम करते हैं.  विनोद और पुष्पराज चचेरे भाई थे. 11 दिसंबर की रात को पुष्पराज अपने चचेरे भाई विनोद के साथ शराब पी रहा था, इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और विनोद ने पुष्पराज के सिर पर डंडे से वार कर दिया, इस प्रहार के बाद पुष्पराज की मौके पर ही मृत्यु हो गई.

पिता ने जश्न में चलाई थी गोली, 8 साल के बेटे की मौत

पुष्पराज की मौत होने के बाद सजा के डर से आरोपी विनोद ने अपने एक साथी सरवन उर्फ छोटू के साथ मिलकर पुष्पराज के शव को एक बोरे में बंद कर घर से कुछ ही दूरी पर एक गोबर के ढेर के अंदर दबा दिया. साथ ही विनोद ने श्रवण को भी धमकाया कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को भी जानकारी दी, तो वह उसकी भी हत्या कर देंगा. वहीं किसान अपने नौकर की खोज करता रहा, लेकिन कोई सुराग न मिलने के कारण उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी.  

Back to top button