25 जून का राशिफल 2021, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष

पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे छात्रों को अपने लिए कोई नया ऑफर मिलने की संभावना हैं लेकिन किसी भी निर्णय को लेने से पहले उस पर अच्छे से विचार-विमर्श अवश्य कर ले।

वृषभ

यदि आप प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने में लगे हैं तो आज के दिन आपको अपना पैटर्न बदलने की आवश्यकता हैं। आप अपने लिए नए विषयों का भी चुनाव कर सकते हैं।

मिथुन

यदि आप संगीत, कला या रचनात्मक क्षेत्र में काम करते हैं तो आज के दिन आपको अपनी प्रतिद्वंद्वी से कड़ी चुनौती मिल सकती हैं लेकिन ऐसे समय में उससे भागने की बजाये डटकर सामना करे।

कर्क

नौकरी कर रहे लोगों को अपने सहकर्मियों का भरपूर साथ मिलेगा जो उन्हें उनके काम में सहयोग देगा। अध्यापक भी आपसे प्रसन्न होंगे तथा कॉलेज में आपको कोई सम्मान भी मिल सकता हैं।

सिंह

आर्थिक दृष्टि से खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी। यदि आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो आप अपने व्यापार को विस्तार देने के उद्देश्य से खर्चे करेंगे जिससे मानसिक तनाव होने की भी आशंका हैं। ऐसे में कोई भी बड़ा खर्चा करने से पहले उस पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ विचार-विमर्श अवश्य कर ले।

कन्या

यदि आपका अपने साथी के साथ किसी बात को लेकर मतभेद या लड़ाई-झगड़ा चल रहा हैं तो वह आज के दिन समाप्त हो जायेगा। यदि आपके मन में कोई शंका हैं तो आज का समय उनसे बात करने के लिए अनुकूल है। इसलिये उनसे खुलकर बात करे।

तुला

परिवार के सदस्यों का आपके प्रति प्रेम और बढ़ेगा तथा वे आपके लिए कुछ नया करने का प्रयास कर सकते है। किसी से बात करते समय अपने शब्दों के चुनाव पर ध्यान दे तथा कटु वचन कहने से बचे।

वृश्चिक

दिन की शुरुआत में आपका अपने साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता हैं तथा दोनों के बीच मतभेद उभरकर आयेंगे। किसी भी प्रकार की द्वेष भावना को मन में ना आने दे तथा उनसे खुलकर बात करे।

धनु

मानसिक रूप से आपको सिर दर्द, चिंता व तनाव की समस्या हो सकती हैं जिससे मन बेचैन रहने की संभावना हैं। ऐसे में तनाव को अपने ऊपर हावी न होने दे तथा प्रतिदिन योग को अपने जीवन में स्थान दे।

मकर

यदि आप किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं तो आज के दिन किसी तीसरे के द्वारा आपको भ्रमित करने का प्रयास किया जाएगा। हालाँकि आप उसके जाल में आसानी से नही आएंगे लेकिन इससे आपके रिश्ते में दरार पड़ सकती है। इसलिये पहले से ही इसको लेकर सतर्क रहे

कुंभ

आज का दिन पारिवारिक दृष्टि से उत्तम रहेगा तथा सभी के बीच आपसी स्नेह और बढ़ेगा। इस दौरान आपकी अपने पुराने मित्रों से भी बातचीत हो सकती हैं जिससे मन भावुक हो सकता है।

मीन

यदि आप प्राइवेट नौकरी करते हैं तो आज के दिन आपके बॉस आपसे खुश हो सकते हैं व पदोन्नति भी संभव हैं। यदि अभी-अभी आप कॉलेज में हुए हैं तो कुछ सहपाठियों के द्वारा चुनौती मिल सकती है जिससे मन कुंठित रहेगा।

Back to top button