23 जनवरी 2020 का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष राशिफल— शुभ संकल्पों के प्रभाव से कार्यक्षेत्र में नयी योजना बनेगी। अपनी बातों को मजबूती से रखेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। स्वादिष्ट भोजन का लुफ्त उठायेंगे। नौकरी में सैलरी बढ़ने के योग बन रहे हैं।

वृषभ राशिफल— अपने स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिन्ता रहेगी। विवादों से दूरी बनाकर रखें। वाहन में खराबी आ सकती है। होटल कारोबारियों को अपने कार्य को लेकर ध्यान रखना पड़ेगा। आज किसी की जिम्मेदारी या ग्यारण्टी न लें।

मिथुन राशिफल— पूजा-पाठ में मन लगेगा। उच्चस्तरीय लोगों से मुलाकात होगी। आपके जीवन मे कुछ नयी शुरुआत होने के योग बन रहे हैं। अपने आप पर भरोसा रखें। प्रेम-विवाह के लिये समय बिल्कुल सही है। लोग आपके व्यवहार से आकर्षित रहेंगे। विदेश से कोई अच्छी खबर मिलेगी।

कर्क राशिफल— लोगों पर आँख-मूँदकर भरोसा न करें। आर्थिक मामलों में कुछ नोंक-झोंक हो सकती है। शुगर के रोगियों को कुछ सतर्कता रखने की आवश्यकता है। बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने के आसार है। घर में आनन्द का वातारवण रहेगा।

सिंह राशिफल— आज आपके सामने कोई प्रेम प्रस्ताव आ सकता है। कला के प्रति आपकी रूचि जागृत होगी। जीवनसाथी और दोस्तों के साथ पार्टी करने जा सकते हैं। आज कारोबारियों को नये अनुबन्ध मिलने के योग बन रहे हैं। व्यर्थ के दिखावे और आडम्बर से बचने का प्रयास करें।

कन्या राशिफल— कार्यक्षेत्र में किसी महिला से झगड़ा हो सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामले अटक सकते हैं। दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप करने से आपकी छवि को नुकसान पहुँचने की आशंका है। अस्थमा के रोगियों की तकलीफ बढ़ सकती है। तनाव में रहेंगे।

तुला राशिफल— आज आपके सामने कई सारे अवसर एक साथ प्रकट होंगे। अपनी योग्यता का बखूबी प्रदर्शन कर पायेंगे। आपके प्रेम प्रस्ताव को कोई ठुकरा नहीं पायेगा। लोगों के बीच आपका विशेष सत्कार होगा। दूसरों की मदद करने का अवसर मिलेगा।

वृश्चिक राशिफल— आज घर की साज-सज्जा के लिए वस्तुयें खरीदने का प्लान बनेगा। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस में बॉस आपकी बातों से सहमत नहीं होगा। लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है। कोई काम अप्रत्याशित तरीके से बाधित हो सकता है।

धनु राशिफल— मनोवांछित सफलता मिलने से मन में हर्ष होगा। मीडिया,मार्केटिंग और आईटी से जुड़े लोगों को जॉब में प्रमोशन भी मिल सकता है। यात्रा का पूरा लुफ्त उठायेंगे। कोई पुराना मामला निपटने की सम्भावना है। आज मीटिंग्स में आपकी वाहवाही होगी।

मकर राशिफल— भोग-विलास की तरफ मन भागेगा। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनन्द लेंगे किन्तु स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। अपने स्वाभिमान को लेकर के सचेत रहेंगे। गलत विचारों से दूर रहना हितकर होगा। खर्चे हद से बाहर जा सकते हैं।

कुम्भ राशिफल— व्यवसाय में मनोवांछित लाभ की प्राप्ति होगी। किसी आनन्दोत्सव में सम्मिलित होंगे। जीवनसाथी के साथ काफी अच्छा तालमेल रहेगा। किसी रोग से पीड़ित हैं तो आज स्वास्थ्य लाभ होने के योग बन रहे हैं। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मीन राशिफल— करियर में कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ सकते हैं। जोखिम भरे निवेश आज टालना उचित रहेगा। शरीर में थकान रहेगी। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अच्छा समय बितायेंगे। शाम के समय फिल्म देखने जा सकते हैं।

Back to top button